अपराध…4-5 लोग आए बाइक में और तोड़ डाली गाड़ियों के सीसे..फरार अराजक तत्वों की तलाश में पुलिस कौन हैं कहाँ से आये पता नहीं….रिपोर्ट- चन्दन सिंह बिष्ट (स्टार खबर) भीमताल

674

भीमताल ओखलकांडा
ओखलकांडा ब्लॉक के सूनी कटना क्षेत्र में देर रात कुछ बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी दो से तीन गाड़ियों को अपना निशाना बनाया। उन्होंने सभी गाड़ियों के कांच डंडे से चकनाचूर कर दिया। सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी हुई तो लोगों ने पट्टी पटवारी रवि पांडे को सूचना दी और मामले की जानकारी दी। सूनी बैंड क्षेत्र के पास घर के बाहर खड़ी कार और माल वाहक छोटे वाहनों में अराजक तत्वों ने आधी रात को तोड़फोड़ किया। इस घटना के बाद से सूनी,कटना,कोटला गांव के लोगों में रोष का माहौल है।

वही पवन लमगड़िया ने बताया कि अराजक तत्वों के जाने के बाद गाड़ी में जाकर देखा तो गाड़ी टूटी फूटी हालत में थे इसका डैशबोर्ड भी खुला था जहां पर दुकान में सामान मंगवाने के लिए तीस हजार रुपए रखे थे अराजक तत्वों ने उन पर भी हाथ साफ किया । गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वालों की संख्या 4 से 5 बताई जा रही है । वहीं पवन लमगड़िया ने बताया कि गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के बाद वह सभी देवीधुरा की तरफ गए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा । आरोपियों को पकड़ने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की जाएगी। क्षेत्रवासियों का कहना है कि उनके क्षेत्र में ऐसी घटना उनके क्षेत्र में पहली बार हुई है पीड़ितों न बताया कि देर रात जब वह लोग सो रहे थे कुछ बदमाश डंडा लेकर गाड़ियों की तोड़फोड़ कर रहे थे। इस दौरान वह लोग गाली गलौज भी कर रहे थे। तोड़फोड़ की आवाज से उनकी नींद भी खुली थी। लेकिन बदमाशों के खौफ की वजह से बाहर निकलकर देखने या फिर विरोध करने की हिम्मत किसी ने भी नहीं दिखाई। इससे बदमाश बेखौफ होकर रात भर उत्पात मचाते रहे।