@ कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने किया मंडल अध्यक्ष व महामंत्री सम्मेलन में प्रतिभाग…. ★कार्यकर्ताओ को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की कही बात…. ★रिपोर्ट (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल

18

@ कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने किया मंडल अध्यक्ष व महामंत्री सम्मेलन में प्रतिभाग….

★कार्यकर्ताओ को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की कही बात….

★रिपोर्ट (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल…

 

 

*अल्मोड़ा*:आज प्रदेश की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने जनपद अल्मोड़ा में भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड के “मंडल अध्यक्ष व महामंत्री सम्मेलन” में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट व महामंत्री संगठन अजेय कुमार के साथ प्रतिभाग किया जहां कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन व राष्ट्रगान के साथ हुआ। सम्मेलन में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने अपने संबोधन में उपस्थित कार्यकर्ताओ में जोश भरा और सभी को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने की बात कही।उन्होंने सभी मंडलो के अध्यक्षो व महामंत्रियों से कहा कि जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार आयी है तब से देश के साथ ही प्रदेश में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी जी के नेतृत्व में राज्य सरकार गरीबो मध्यमवर्गीय लोगो के लिए लगातार काम कर रही है।आज हमारा राज्य विकास के नए आयाम की और अग्रसर है।साथ ही कहा कि हम सब को आगामी चुनावों के लिए अभी से तैयारी शुरू कर देनी चाहिए।हमारा कार्यकर्ता हमारी पार्टी की रीढ़ है जो पार्टी के लिए दिन रात काम करते है।

इस अवसर पर सांसद अजय टम्टा ,कपकोट विधायक सुरेश गड़िया ,बागेश्वर विधायक पार्वती दास ,महामंत्री राजेन्द्र बिष्ट ,अल्मोड़ा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा ,चंपावत जिलाध्यक्ष निर्मल मेहरा ,पिथौरागढ़ जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी ,बागेश्वर जिलाध्यक्ष इंदर सिंह फर्स्वाण सहित सभी मंडलो के मंडल अध्यक्ष व मंडल महामंत्री उपस्थित रहे।