@. अपराध ★. अब 2 किलो 30 ग्राम चरस के साथ एक और युवक गिरफ्तार ★. चरस की बड़ी खेप बरामद, पुलिस को ऐसे हुआ शक रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

316

@. अपराध

★. अब 2 किलो 30 ग्राम चरस के साथ एक और युवक गिरफ्तार

★. चरस की बड़ी खेप बरामद, पुलिस को ऐसे हुआ शक

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

उत्तरकाशी
मैदान से लेकर पहाड़ तक नशे का कारोबार फलफूल रहा है। पुलिस नशा तस्करों पर शिकंजा कसे हुए है। प्रदेश भर में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है जिसमे उत्तरकाशी पुलिस को सफलता हाथ लगी है। जी हां बता दें कि उत्तरकाशी में मोरी थाना पुलिस को चेकिंग के दौरान एक बडी़ चरस की बड़ी खेप बरामद हुई। मोरी पुलिस ने मौके पर एक को गिरफ्तार किया। बता दें कि पुलिस को आऱोपी के पास से 2 किलो 30 ग्राम चरस बरामद की गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आऱोपी तस्कर ने बताया कि उसके द्वारा दूरस्थ ग्रामों से चरस खरीद कर अच्छे मुनाफे के लिए बेचने जा रहा था अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा जा रही है । अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है ।पुलिस ने आऱोपी की तलाशी ली तो उसके पास से 2 किलो 800 चरस बरामद की गई। वहीं सी0ओ0 उत्तरकाशी अनुज कुमार द्वारा बताया गया कि पुरोला में पुलिस व एसओजी टीम द्वारा अवैध नशे पर लगातार दूसरी कार्रवाई की गई है, विगत दो दिनों मे उत्तरकाशी पुलिस को 2 नशा तस्करों को पकड़ने में सफलता मिली है, जिनसे करीब 2 किलो चरस की बरामदगी हुई है।
गिरफ्तार अभियुक्त शमशेर अली पुत्र इशराईल मोहम्मद निवास ग्राम व्यास कोटरी तहसील पांवटा साहिब थाना माजरा जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश उम्र 25 वर्ष है । पुलिस टीम में मोहन कठैत थानाध्यक्ष मोरी, श्याम बाबू अनिल तोमर बिशनलाल गणेश राणा अनिल सिंह शामिल रहे।