उत्तराखंड समूह ग भर्ती

162

@उत्तराखंड में UKPSC पर्यवेक्षक भर्तीकुल पोस्ट : 55…

★पद का नाम: सहकारी पर्यवेक्षक (रेशम पालन विभाग,उत्तराखंड)…

★पद की संख्या : 02…

★रिपोर्ट  स्टार खबर उत्तराखंड…

शैक्षिक योग्यता: अभ्यर्थियों के पास स्कूल शिक्षा और परीक्षा बोर्ड, उत्तराखंड / माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, उत्तर प्रदेश से इंटरमीडिएट (विज्ञान) या सरकार द्वारा उसके समकक्ष मान्यता प्राप्त कोई योग्यता होनी चाहिए।

वेतनमान: रु.19200-63200/- (लेवल-2 )पद का नाम: पर्यावरण पर्यवेक्षक (शहरी विकास विभाग,उत्तराखंड) शैक्षिक योग्यता: अभ्यर्थियों को केंद्र या राज्य सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त बोर्ड / संस्थान से विज्ञान स्ट्रीम में इंटरमीडिएट उत्तीर्ण होना चाहिए। चयन प्रक्रिया उम्मीदवारों का चयन 100 अंकों की एमसीक्यू आधारित लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा और पद योग्यता के अनुसार प्रश्न पूछे जाएंगे।इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in के माध्यम से 10 जुलाई 2023 से 31 जुलाई 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
आवेदन का कोई अन्य माध्यम / तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। नए उपयोगकर्ताओं को UKPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर ओटीआर (एक बार पंजीकरण) के माध्यम से खुद को पंजीकृत करना होगा और फिर पद के लिए आवेदन करना होगा।
जिन उम्मीदवारों ने पहले ही पंजीकरण करा लिया है, उन्हें अपने यूजर आईडी और पासवर्ड के साथ लॉग इन करना चाहिए और संबंधित पद के लिए आवेदन करना चाहिए।

महत्वपूर्ण तिथियाँ-
ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि: 10 जुलाई 2023ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 31 जुलाई 2023