@ उत्तराखंड: नाबालिग को लेकर भागी तीन बच्चों की मां… ★किराये पर रह रही तीन बच्चों की मां… ★रिपोर्ट – (सुनील भारती) “स्टार खबर ” नैनीताल….

96

@ उत्तराखंड: नाबालिग को लेकर भागी तीन बच्चों की मां…

★किराये पर रह रही तीन बच्चों की मां…

★रिपोर्ट – (सुनील भारती) “स्टार खबर ” नैनीताल….

उत्तराखंड: किराये पर रह रही तीन बच्चों की मां मकान मालिक के नाबालिग बेटे के संग फरार हो गई।मामला उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के किच्छा का है। फरार हुआ नाबालिग घर में रखें गहने एवं हजारों की नगदी भी अपने साथ ले गया।नगर के एक वार्ड में किरायेदार बनकर आई तीन बच्चों की मां अपने मकान मालिक के नाबालिग लड़के को बहला फुसलाकर लापता हो गई। लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका पति कमरा खाली नहीं कर रहा है। जानकारी के अनुसार लगभग डेढ़ महीने पहले उसके घर पर किरायेदार आया जिसके तीन बच्चे थे। किराएदार की पत्नी ने मकान मालिक के नाबालिग बेटे को अपने जाल में फंसा लिया, इसके बाद मकान मालिक का बेटा महिला के साथ फरार हो गया तथा घर में रखें सोने के जेवरात वह करीब 42000 की नकदी भी साथ ले गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में नगर के वार्ड नंबर 11, सुनहरी निवासी ने बताया कि वह दरऊ चौराहे के पास कच्ची झोपड़ी में लोहार की दुकान चलाता है और सुनहरी वार्ड में उसका मकान है जिसमें वह परिवार के साथ रहता। वहीं पीड़ित पिता ने बताया कि आरोपी परिवार विगत 2 वर्षों से मोहल्ले में तीन नाबालिग बच्चों के साथ अलग-अलग मकान में किराए पर रह रहा था। करीब डेढ़ माह पूर्व मकान मालिक से विवाद होने के बाद पति पत्नी अपने बच्चों के साथ उनके घर आए और कमरा किराए पर देने की गुहार लगाने लगी।

जिससे उसने उन्हें किराएदार रख लिया। पीड़ित ने बताया कि विगत 23 सितंबर को नाबालिग पुत्र ने रोजगार के लिए दिल्ली जाने की बात कही और घर से दिल्ली के लिए निकल गया। दुकान से घर पहुंचने पर उसे पता चला कि पुत्र घर में रखी 42000 की नगदी, सोने की के एक जोड़ी कुंडल तथा एक जोड़ी चांदी की पायल अपने साथ ले गया है जोकि पीड़ित द्वारा पुत्री की शादी के लिए रखा गया था। बाद में पता चला कि वह अपने मकान में रहने वाली तीन बच्चों की मां के साथ गायब है। फिलहाल पीड़ित की तहरीर पर पुलिस नाबालिक और महिला की खोज में शुरू कर दिया है।