@ गढ़वाल लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी पहुँचे पौड़ी गढ़वाल…. ★अनिल बलूनी ने बिपिन रावत की याद में तारामंडल-माउंटेन म्यूजियम का किया शिलान्यास…. ★रिपोर्ट – (चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल…..

18

@ गढ़वाल लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी पहुँचे पौड़ी गढ़वाल….

★अनिल बलूनी ने बिपिन रावत की याद में तारामंडल-माउंटेन म्यूजियम का किया शिलान्यास….

★रिपोर्ट – (चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल…..

उत्तराखंड- पौड़ी लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी पूर्व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने पौड़ी की जनता को तारामंडल और माउंटेन म्यूजियम की सौगात दी और साथ ही रांसी मैदान पहुंचकर शिलान्यास किया। वहीं पौड़ी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बनने पर उन्होंने कंडोलिया मंदिर पहुंचे कर भगवान का आशीर्वाद लिया।

उन्होंने कहा कि तारामंडल का निर्माण पूरा होने पर छात्र और खगोल प्रेमी खगोल विज्ञान की जानकारी यहां आसानी से हासिल कर पायेंगे। उन्होंने कहा कि देश के प्रथम सीडीएस स्वर्गीय विपिन रावत के नाम पर ही तारामंडल और माउंटेन म्यूजियम नाम रखा जायेगा। उन्होंने पौड़ी पहुंचते ही राइफलमैन जसवंत सिंह के स्मारक में जाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए ।
इस दौरान कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी और पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी मौजूद रहे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि भाजपा प्रदेश की पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेगी. इसके लिए पार्टी का हर एक कार्यकर्ता कार्य में जुट गया है. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यों को जन जन तक कार्यकर्ता पहुंचा रहे हैं. आज देश और प्रदेश की तरक्की हो रही है।