@ गणेश गोदियाल बोले यौगि आदित्यनाथ मेरे गुरु भाई…. ★ गोदियाल बोले अनिल बलूनी अमित शाह के चेले…. रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल

82

@ गणेश गोदियाल बोले यौगि आदित्यनाथ मेरे गुरु भाई….

★ गोदियाल बोले अनिल बलूनी अमित शाह के चेले….

रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल

गढ़वाल संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को श्रीनगर में विशाल जनसभा को संबोधित करने जा रहे है ,जिसके चलते कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने योगी आदित्यनाथ को गुरु भाई कहा उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ गुरु गोरखनाथ के चेले हैं और वो बाबा केदार के चेले हैं इस रिश्ते से योगी आदित्यनाथ उनके गुरु भाई हुए।

जबकि जिस प्रत्याशी का प्रचार करने के लिए वे श्रीनगर पहुंच रहे हैं वे अमित शाह के चेले हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मालूम है कि योगी दबाव में अनिल बलूनी का प्रचार करने के लिए श्रीनगर पहुंच रहे हैं। क्योंकि जिस तरह से अनिल बलूनी ने उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत व तीरथ सिंह रावत की मुख्यमंत्री की कुर्सी में संकट पैदा किया, इसी तरह वे उत्तर प्रदेश में भी योगी आदित्यनाथ की कुर्सी पर संकट पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें भगवान पर पूरा विश्वास है और उन्हें पता है जो भी होगा अच्छा होगा।
बाइट1- गणेश गोदियाल, कांग्रेस प्रत्याशी गढ़वाल संसदीय सीट