@. अवैध शराब ★. पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 745 , पेटी शराब बरामद, दो शराब तस्कर गिरफ्तार ★. लोक सभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज होते ही जनपद में शराब माफिया भी सक्रिय होने लगे हैं । रिपोर्ट- (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

447

@. अवैध शराब

★. पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 745 , पेटी शराब बरामद, दो शराब तस्कर गिरफ्तार

★. लोक सभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज होते ही जनपद में शराब माफिया भी सक्रिय होने लगे हैं ।

रिपोर्ट- (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

उधमसिंहनगर।
ताजा मामला उधम सिंह नगर के गदरपुर थाना क्षेत्र का है जहा पर गदरपुर पुलिस ने चैकिंग अभियान के दौरान एक केंटर से 745 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है जिसकी कीमत लगभग एक करोड रुपए बताई जा रही है , साथ ही मौके पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर विभन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।


इस दौरान एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की पुलिस को सूचना मिली थी की भारी मात्रा में शराब जनपद में लाई जा रही है।

जिसके बाद गदरपुर पुलिस ने कल देर रात स्केनीया पर चेकिंग अभियान चलाया तभी एक यूपी नंबर का केंटर आता हुआ दिखाई दिया तो पुलिस ने रोकने का इशारा किया गया तो चालक द्वारा वाहन की स्पीड बड़ा दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने आगे बेरीगेट लगाते हुए वाहन को अपने कब्जे में लेते हुए दो आरोपियों को हिरासत में लिया और वाहन की तलाशी ली गई तो उसमे 745 पेटी बकाड़ी ब्रांड की शराब बरामद हुई जिसकी कीमत एक करोड़ रुपए आकी जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी लोकसभा चुनाव के लिए शराब का भंडारण कर रहे थे। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है।