@ ओखलकांडा में घर-घर पहुंचाए जा रहे अयोध्या से आए अक्षत व राम मंदिर के चित्र व पत्रक…… ★. आरएसएस मंडल संचालक बोले जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे, घर-घर अयोध्या से आये अक्षत पहुंचाएंगे ….. रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”……

247

@ ओखलकांडा में घर-घर पहुंचाए जा रहे अयोध्या से आए अक्षत व राम मंदिर के चित्र व पत्रक……

★. आरएसएस मंडल संचालक बोले जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे, घर-घर अयोध्या से आये अक्षत पहुंचाएंगे …..

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”……

  1. ओखलकांडा/भीमताल
    अयोध्या में श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 22 जनवरी को अपने घरों व प्रतिष्ठानों में बड़ी खुशी के साथ दीप जलाकर दीपोत्सव मनाने का निमंत्रण देने के लिए ओखलकांडा के दूरस्थ क्षेत्र कौडा़र में टोली प्रमुख मनोज फुलारा के नेतृत्व में उनकी टोली द्वारा अयोध्या से आए अक्षत, राम मंदिर का चित्र व पत्रक ओखलकांडा के ग्राम कौडा़र में वितरण किए गए।कार्यक्रम के टोली प्रमुख आरएसएस मंडल संचालक मनोज फुलारा ने बताया कि इस टोली ने भगवान पशुपतिनाथ के मंदिर से अपने अभियान का शुभारंभ किया।
  2. कौडा़र मंडल कार्यवाहक हिमांशु पोखरिया ,व्यवस्था प्रमुख चन्द्रशेखर कुंडाई ,ग्राम प्रधान कौडार मदन मोहन कुंडाई,केतन फुलारा में उनकी टोलियों ने घर-घर इस अभियान की शुरुआत की है। ओखलकांडा में लोगों को निमंत्रण दिए जाने का कार्य 1 जनवरी से चल रहा है और यह 15 जनवरी तक तय कार्यक्रम के अनुसार पूरा कर लिया जाएगा। इस अवसर पर दीपक कुडा़ई ,गोपाल बृजवासी ,कमलेश फुलारा मौजूद रहे।