गुलदार मटर का खेत और विकलांग आशिक की कहानी… बगड़ मामले में नया मोड़ लड़की बयानों से पलटी तो युवक ने खोले राज के धागे.. दोषी कौन सवाल अब बड़ा ..

5796

नैनीताल – नैनीताल के बगड़ में मटर के खेत से गुलदार के मामले में नया मोड़ आ गया है। कल हुई गिरफ्तारी के बाद लड़की बदल गयी है तो आरोपी युवक ने भी बॉल लड़की के ऊपर फैंकी है, हालांकि युवक मटर के खेत से कोतवाली होते हुए जेल चला गया और लड़की घर..अजब प्रेम कहानी में दोनों के लिए स्थिति ये है कि ना मोहब्बत मिली ना माया।

लड़की बयानों से पलटी

अब कहानी सामने आ रहीं हैं तो लग रहा है कि माया के लिए घर से गायब लड़की की हाथ खाली राह गए तो मोहब्बत के लिए बगड़ गया आशिक जेल चला गया। दरअसल रविवार को जब आरोपी युवक असीम जलाल को कोर्ट में पेश किया गया तो उससे पहले मटर के खेत से गायब युवती सुमन मेहरा ने आरोप ही असीम पर लगा डाले, घर से निकली युवती ने आरोपी युवक पर आरोप लगाया कि असीम जलाल ने उसको नौकरी पैंसा और शादी का झांसा दिया और साजिस के तहत उसको ले गया, युवती ने अपने बयानों में कहा कि आरोपी युवक ने उसके परिवार को मारने की धमकी दी इस लिए वो मजबूरी में चली गयी उसको उसके परिवार की चिंता थी इसी लिए उसको जाना पड़ा और उसको साजिस के तहत होटल में रुकवाया गया। होटल में भी पेपर का बहाना बनाया गया तो कोई और व्यक्ति उसे छोड़ने होटल तक गया। युवती ने सुरक्षा की मांग करते हुए अब उस युवक पर कार्रवाई की मांग तो की है वहीं उन सभी लोगों पर भी कार्रवाई की मांग की है जो इस साजिस में शामिल हैं।

जेल जाने से पहले आरोपी युवक ने खोले राज…

दरअसल इस मामले के मुख्य किरदार आरोपी असीम जलाल को कोर्ट में पेश किया गया तो उससे पहले उसने राज के धागे खोल दिये। आरोपी असीम ने बताया कि वो विकलांग है और कभी बगड़ नहीं गया, युवती के बुलाने पर वहां गया और लगातार लड़की ही उसको लोकेशन भेजती रही, जब वो युवती को गावँ के पास मिला तो उसने परिवार के लोगों को बताने की बात पूछी तो लड़की ने कहा कि वो ऐसा कर के आयी है कि कोई पता ही नही लगा पायेगा में कहाँ गयी। आरोपी युवक ने बताया कि इस लड़की से कई महीनों से उसका संपर्क था और बातचीत थी असीम जलाल ने बताया कि लड़की कई महीनों से दबाव डाल रही थी कि उसको लेकर जाए नहीं तो वो खुद कहीं चली जायेगी इसी लिए उसको ये स्टेप उठाना पड़ा, आरोपी युवक ने बताया कि लड़की ने दबाव बनाया की लड़की ने कहा कि आज आ जा नहीं तो कभी मत आना। आरोपी युवक ने दावा किया है कि उसके पास सबूत के तौर पर वाट्सअप चैट है अगर पुलिस ने डिलीट नहीं कि होगी तो सब कुछ साफ हो जाएगा।
वही इस मामले में आरोपी असीम जलाल को कोर्ट में पेश किया गया है और जेल भेज दिया गया है।
आपको बतादें की 1 मार्च को बगड़ से युवती गायब हो गयी, सुमन मेहरा नाम की लड़की ऐसे गायब हुई कि 24 घंटो तक युवती को गुलदार ले जाने की कहानी पूरे इलाज में फैल गयी, कहीं कपड़े मिले तो कहीं चप्पल लेकिन युवती नैनीताल के होटल से बरामद हुई। हालांकि अब कई राज इस मामले में खुलने लगे हैं जिससे सवाल उठ रहा है कि दोषी आखिर कौन है,