@ गौलापार के हितेश नौला ने क्रिकेट में किया कमाल, नीली जर्सी पहनना हितेश का सपना….. ★. क्रिकेटर हितेश नौला और टीम ने अंदर-19 क्रिकेट स्टेट टूर्नामेंट का खिताब किया अपने नाम…. ★. बचपन से ही हितेश पढ़ाई में अव्वल रहे हैं – त्रिलोक सिंह नौला…. रिपोर्ट ((चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”….

178

@ गौलापार के हितेश नौला ने क्रिकेट में किया कमाल, नीली जर्सी पहनना हितेश का सपना…..

★. क्रिकेटर हितेश नौला और टीम ने अंदर-19 क्रिकेट स्टेट टूर्नामेंट का खिताब किया अपने नाम….

★. बचपन से ही हितेश पढ़ाई में अव्वल रहे हैं – त्रिलोक सिंह नौला….

रिपोर्ट ((चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”….

गौलापार हल्द्वानी
गौलापार के देवला तल्ला निवासी युवा क्रिकेटर हितेश नौला की कप्तानी में महाराणा स्पोर्ट्स कॉलेज देहरादून की टीम ने विद्यालय अंदर-19 क्रिकेट स्टेट टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया है ।

रुद्रपुर के क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित विद्यालय अंदर-19 क्रिकेट स्टेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी कर स्पोर्ट्स कॉलेज की टीम ने 20 ओवर में 142 रन बनाए बेहतर गेंदबाजी फील्डिंग से स्पोर्ट्स कॉलेज में उधम सिंह नगर की टीम को 11.3 ओवर में 40 रन पर ऑल आउट कर दिया “स्टार खबर” से बात करते हुए हितेश नौला ने बताया कि वह देहरादून के रायपुर स्थित महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में 12वीं की पढ़ाई कर रहे हैं जिससे पहले अंडर 17 के कप्तान रह चुके हों हितेश ने बताया कि नीली जर्सी पहनकर देश के लिए खेलने का सपना है ।

हितेश की उपलब्धि पर पिता त्रिलोक सिंह नौला ने खुशी जाहिर की है कहा है की बचपन से ही हितेश पढ़ाई में अव्वल रहे हैं और उन्होंने और उन्हें लगता है कि अपनी पढ़ाई के दम पर हितेश उज्जवल भविष्य बनाएगा और हितेश ने क्रिकेट के मैदान में अपनी बल्लेबाजी से अपना परिचय दिया है ।