@ अटल उत्कृष्ट जीआईसी के प्रधानाचार्य कक्ष में की तोडफ़ोड़ , जांच में जुटी पुलिस…… ★. कक्ष का ताला तोडने के बाद सीसीटीवी और कंप्यूटर को नुकसान पहुंचाया…… रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

430

@ अटल उत्कृष्ट जीआईसी के प्रधानाचार्य कक्ष में की तोडफ़ोड़ , जांच में जुटी पुलिस……

★. कक्ष का ताला तोडने के बाद सीसीटीवी और कंप्यूटर को नुकसान पहुंचाया……

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

चंपावत/रीठा साहिब। लधिया घाटी रीठा साहिब के अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज में अराजक तत्वों ने छह-सात फरवरी की रात तोडफ़ोड़ की। ये तोडफ़ोड़ प्रधानाचार्य कक्ष का ताला तोड़ कर की गई है। कॉलेज प्रशासन ने बुधवार को रीठा साहिब थाने को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिला मुख्यालय से 75 किलोमीटर दूर रीठा साहिब के जीआईसी में मंगलवार की रात अराजक तत्वों ने प्रधानाचार्य कक्ष पर धावा बोला। असामाजिक तत्वों ने पहले प्रधानाचार्य कक्ष का ताला तोड़ा और फिर भीतर घुस तोडफोड़ की। कंप्यूटर को तोडने के साथ ही इस कक्ष में लगे सीसीटीवी को नुकसान पहुंचाया गया है। बुधवार सुबह स्कूल खुलने पर वाकये की जानकारी हुई, तो मामला पुलिस की चौखट तक पहुंचा। प्रभारी प्रधानाचार्य भूपेंद्र प्रकाश की अनुपस्थिति में कॉलेज का प्रभार संभाल रहे विमल सिंह खाती ने रीठा साहिब थाने में वारदात की तहरीर दी।

थानाध्यक्ष रीठा साहिब प्रताप सिंह नेगी का कहना है कि पुलिस मौका मुआयना करने के बाद अब मामले की जांच कर रही है। जांच के लिए डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) को कब्जे में ले लिया गया है। एसओ का दावा है कि जल्द ही घटना को अंजाम देने वालों का खुलासा कर लिया जाएगा। वहीं रीठा साहिब के व्यापारियों और नागरिकों ने पुलिस से रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है।