@ CM का पुतला हुआ चोरी पढ़े पूरी खबर …. ★विरोध प्रदर्शन करने पहुंच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी जताया विरोध…. ★रिपोर्ट-(सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

116

@ CM का पुतला हुआ चोरी पढ़े पूरी खबर ….

★विरोध प्रदर्शन करने पहुंच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी जताया विरोध….

★रिपोर्ट-(सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

उत्तराखंड: विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसी, लेकिन पुलिस उड़ा ले गई CM का पुतला
कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में हरिद्वार में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला जलाने पहुंचे कांग्रेसियों के सामने उस वक्त ऐसी घटना गठित हो गई जब वहां से मुख्यमंत्री मंन्त्री का पुतला गायब हो गया। कांग्रेसियों ने पुलिस पर पुतला चोरी करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। बाद में कांग्रेसियों ने सांकेतिक रूप से पुतला दहन कर प्रदर्शन किया। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दो दिन पहले रानीपुर मोड़ पर विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री का पुतला जलाया था। जिस पर पुलिस ने दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर शांतिभंग में उनका चालान किया था। गिरफ्तारी के विरोध में यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता वरुण बालियान ने रविवार को उससे भी बड़ा पुतला जलाने और विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी।
तय कार्यक्रम के अनुसार ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर, महापौर अनीता शर्मा, पूर्व राज्य मंत्री नईम कुरैशी, पूर्व सभासद अशोक शर्मा आदि कांग्रेसी चंद्राचार्य चौक पर इकट्ठा हुए और विरोध प्रदर्शन किया। उसी दौरान एक कांग्रेसी नेता की कार में रखा मुख्यमंत्री का पुतला अचानक गायब हो गया। कांग्रेसियों ने पुतले के बारे में पुलिस से पूछा। पुलिस का कहना था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।
वहीं, प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे वरुण बालियान ने आरोप लगाया कि कार से पुलिस ने पुतला चोरी किया है और इस संबंध में तहरीर भी दी जाएगी।