@. ब्रेकिंग … ★. राजधानी में ध्वजारोहण के दौरान चली गोली_PCS अधिकारी घायल, अस्पताल में भर्ती ★. सुरक्षाकर्मी निलंबित.. विडियो देखिए रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

791

@. ब्रेकिंग …

★. राजधानी में ध्वजारोहण के दौरान चली गोली_PCS अधिकारी घायल, अस्पताल में भर्ती

★. सुरक्षाकर्मी निलंबित.. विडियो देखिए

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

देहरादून
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से बड़ी खबर आ रही है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजाहरोण के दौरान सुरक्षाकर्मी द्वारा चलाई गोली के छर्रे पीसीएस अधिकारी को लग गये गनीमत रही कि बड़ी अनहोनी होने से टल गयीi ।शुगर मिल के सुरक्षाकर्मी के द्वारा गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में ध्वजारोहण से पहले गोली चल गई। जिससे शुगर मिल के अधिशासी निदेशक वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी दिनेश प्रताप सिंह घायल हो गए।

वहीं, घटना के बाद शुगर मिल के सुरक्षाकर्मी को निलंबित करते हुए जांच कमेटी गठित कर दी गई है।घायल शुगर मिल के अधिशासी निदेशक का इलाज देहरादून के एक अस्पताल में किया गया। जिसके बाद उन्होंने शाम तक अपने रुटीन के कार्यों को भी किया। बताया जा रहा है कि शुगर मिल में ध्वजारोहण के बाद हर्ष फायरिंग की परंपरा है।इसी दौरान सुरक्षाकर्मी से ध्वजारोहण से पूर्व ही गोली चल गई। जिसके 312 बोर के छर्रे निकलकर अधिशासी निदेशक के पेट में लगे लेकिन घटना होने के बावजूद भी उन्होंने ध्वजारोहण किया। साथ ही राष्ट्रगान के पश्चात संविधान की शपथ भी दिलाई।इसके बाद अधिक खून बहने व दर्द बढ़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। जहां डॉक्टर ने उनका उपचार किया है।अधिशासी निदेशक दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में जांच बैठाई गई है। साथ ही घटना की कुछ वीडियो भी सामने आई है। जिनके संबंध में जांच की जा रही है। लापरवाही बरतने पर सुरक्षाकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।