@महाविधालय दोषापानी में जिला मंत्री विवेक डंगवाल के नेतृत्व में वोटर चेतना महाअभियान …. ★रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”…

446

@महाविधालय दोषापानी में जिला मंत्री विवेक डंगवाल के नेतृत्व में वोटर चेतना महाअभियान ….

★रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”…

धारी ।भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला नैनीताल के जिला मंत्री विवेक डंगवाल के नेतृत्व में वोटर चेतना महा अभियान का कार्यक्रम किया गया ।. कार्यक्रम महाविधालय दोषापानी में किया गया।

जिसमें महाविद्यालय के लगभग 80 नए वोटर आए थे जिनका पंजीकृत किया गया। विवेक डंगवाल के द्वारा सभी छात्र-छात्राओं को आने वाले समय में युवा अपना मतदान का प्रयोग कर सके इसलिए हर एक वाटर अपने अधिकार के रूप पर स्वतंत्र होता है इसलिए सभी छात्र-छात्राओं युवा भाई बहनों को बताया गया कि नया वोटर एक आने वाला भविष्य है, जिसमें युवाओं के हितों में एक अच्छी दिशा के रूप में हमारा युवा वर्ग आए इसलिए सभी युवा भाई बहनों का वोटर आईडी बनाना और अच्छी दिशा में उनके मतों का प्रयोग होना आवश्यक है तत्पश्चात सभी युवा भाई बहनों का नव मतदाता के रूप में स्वागत किया और धन्यवाद किया की वह अब से स्वतंत्र एक वोट देने का अधिकार नव मतदाताओं को मिला है।

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट और युवा मोर्चा के अध्यक्ष चंदन बिष्ट, हरेंद्र नयाल ,किशन चंद्र पांडे, नानू आर्य ,सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।