@. सम्मेलन… ★. भीमताल विधायक कैड़ा ने धारी में किया नमो नवमतदाता सम्मेलन का शुभारंभ । ★. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राज्य की धामी सरकार राज्य व देश के हर वर्ग को आगे बढ़ाने का कर रही है प्रयास-, कैड़ा रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

144

@. सम्मेलन…

★. भीमताल विधायक कैड़ा ने धारी में किया नमो नवमतदाता सम्मेलन का शुभारंभ ।

★. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राज्य की धामी सरकार राज्य व देश के हर वर्ग को आगे बढ़ाने का कर रही है प्रयास-, कैड़ा

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

  1. धारी भीमताल
    भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर धारी में नमो नवमतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया।
  2. जिसमें भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने मुख्य अतिथि के रूप में दीप प्रज्वलित कर सम्मेलन का शुभारंभ किया कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाइव शो के जरिए नमो नव मतदाता सम्मेलन में पहुंचे युवाओं ने सुना। इस दौरान बड़ी संख्या में युवा मतदाता मौजूद रहे। लाइव शो में पीएम मोदी ने नए मतदाताओं को उनके वोट की ताकत बताते हुए वोट डालने की अपील का उन्होंने कहा कि 18 से 25 वर्ष की आयु ऐसी होती है जब किसी का भी जीवन बहुत से बदलावों का साक्षी बनता है और इन्हीं बदलावों के बीच नवमतदाता वर्ग को एक और जिम्मेदारी साथ-साथ निभानी है।
  3. मोदी ने कहा कि यह जिम्मेदारी दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के उत्सव में भागीदारी की है। उन्होंने कहा, ‘‘अगले 25 साल का कालखंड दो वजहों से बहुत अहम है। पहला, आप सभी ऐसे समय में मतदाता बने हैं, जब भारत का अमृतकाल शुरू हुआ है। दूसरा, कल 26 जनवरी को देश अपना 75वां गणतंत्र दिवस मनाएगा। अगले 25 साल आपके लिए भी और भारत के लिए भी दोनों के लिए ही महत्वपूर्ण हैं।’’ प्रधानमंत्री ने युवाओं से कहा कि अगले 25 साल में उन्हें अपना और भारत दोनों का भविष्य तय करना है। वहीं भीमताल विधायक कैड़ा ने कहा कि केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राज्य की पुष्कर सिंह धामी की सरकार राज्य व देश के हर वर्ग को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। विधायक कैड़ा ने नव मतदाताओं से कहा कि आपका एक वोट देश के विकास के लिए बहुत जरूरी है। इसलिए आने वाले लोकसभा चुनाव में अपना अमूल्य वोट जरूर दें। इस दौरान .सयोजक विपिन पांडेय, सह सयोजक कमल रावत ,मंडल अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट,जिला मंत्री बहादुर नगदली, जिला पंचायत सदस्य अनिल चनौतिया, विवेक डंगवाल, मदन परगाई, चंदन बिष्ट, नीरज कुलौरा, मनोज सुयाल सहित आदि लोग मौजूद रहे!