@ सनसनी… ★. नानकमत्ता गुरुद्वारे में बाबा तरसेम सिंह को गोली मारकर हत्या । ★. घात लगाए दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

364

@ सनसनी…

★. नानकमत्ता गुरुद्वारे में बाबा तरसेम सिंह को गोली मारकर हत्या ।

★. घात लगाए दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

नानकमत्ता , उधमसिंह नगर
ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे में बाबा तरसेम सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी गई है।
फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए डेरा प्रमुख सरदार तरसेम सिंह की खटीमा में इलाज के दौरान मौत हो गई है। गुरुवार सुबह दो बाइक सवार बदमाशों ने डेरे के बाहर तरसेम सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की सरदार तरसेम सिंह डेरे से बाहर घूमने के लिए निकले थे। जहां पहले से घात लगाए दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें तरसेम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आनन फानन में उनके समर्थकों ने उन्हें खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी मृत्यु हो गई है। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी घटना स्थल के लिए निकल गए हैं। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्द हमलावर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।
★. एसआइटी का गठन करेगा पुलिस मुख्‍यालय , उत्तराखंड के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) एपी अंशुमान ने बताया कि नानकमत्ता गुरुद्वारा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह के हत्यारों को पकड़ने के लिए एसटीएफ के साथ-साथ कई पुलिस टीमों को तैनात किया गया है। पुलिस मुख्यालय भी एक एसआइटी का गठन करेगा।