@ खेल एवं युवा कल्याण मंत्री रेखा आर्या ने किया निर्माणाधीन मल्टीपर्पज बैडमिंटन हॉल और निर्माणाधीन युवा केन्द्र का निरीक्षण,अधिकारियों को दिए तय समय पर निर्माण कार्य पूर्ण करवाने के निर्देश….. खेल मंत्री ने कहा कि मल्टीपर्पज हॉल के बन जाने से आने वाले समय मे हमारे खिलाड़ियो को काफी लाभ होगा….. रिपोर्ट (सुनील भारती )”स्टार खबर” नैनीताल…..

46

@ खेल एवं युवा कल्याण मंत्री रेखा आर्या ने किया निर्माणाधीन मल्टीपर्पज बैडमिंटन हॉल और निर्माणाधीन युवा केन्द्र का निरीक्षण,अधिकारियों को दिए तय समय पर निर्माण कार्य पूर्ण करवाने के निर्देश…..

 

खेल मंत्री ने कहा कि मल्टीपर्पज हॉल के बन जाने से आने वाले समय मे हमारे खिलाड़ियो को काफी लाभ होगा…..

 

रिपोर्ट (सुनील भारती )”स्टार खबर” नैनीताल…..

 

*भीमताल*: आज प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री रेखा आर्या ने भीमताल स्थित निर्माणाधीन मल्टीपर्पज बैडमिंटन हॉल और युवा केन्द्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों से निर्माण कार्य के बारे में जानकारी ली।उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि दोनों ही निर्माण कार्यो को तय समय पर पूरा कर लिया जाए और निर्माण पूर्ण होने के पश्चयात तत्काल विभाग को सूचित करें।खेल मंत्री ने कहा कि मल्टीपर्पज हॉल के बन जाने से आने वाले समय मे हमारे खिलाड़ियो को काफी लाभ होगा और वह अपने हुनर को निखार सकेंगे। कहा कि कहें ना कहीं जीवन में अनुशासन का होना अनिवार्य है और खेल हमें अनुशासन सिखाते हैं। इसलिए हमें खेलों में भाग अवश्य लेना चाहिए। खेलों में भाग लेने से जहां शरीर तंदरुस्त रहता है, वहीं दिमाग में भी ताजगी बनी रहती है। उन्होंने कहा कि अगले साल राज्य में 38 वे राष्ट्रीय खेलो का आयोजन होना है ।जिसके लिए सरकार और खेल विभाग पूरी तरह से तैयार है और अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रहा है,हम शानदार और बेहतरीन तरह से राष्ट्रीय खेलो का आयोजन करेंगे। इस अवसर पर जिला क्रीड़ा अधिकारी जानकी कार्की ,जिला कार्यक्रम अधिकारी मुकुल चौधरी ,युवा कल्याण अधिकारी प्रतीक जोशी ,जिला प्रोबेसन अधिकारी वर्षा जी उपस्थित रहे।