@ हादसा… ★. भवाली रामगढ़ में गहरी खाई में गिरी कार,हादसे में सीएचसी प्रभारी डॉक्टर गौरव की मौत… ★. रामगढ़ से वापस हल्द्वानी वोट डालने के लिए जा रहे थे रामगढ़ के सी.एच.सी.सेंटर के प्रभारी डॉक्टर गौरव कांडपाल रिपोर्ट- (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”हल्द्वानी नैनीताल

339

@ हादसा…

★. भवाली रामगढ़ में गहरी खाई में गिरी कार,हादसे में सीएचसी प्रभारी डॉक्टर गौरव की मौत…

★. रामगढ़ से वापस हल्द्वानी वोट डालने के लिए जा रहे थे रामगढ़ के सी.एच.सी.सेंटर के प्रभारी डॉक्टर गौरव कांडपाल

रिपोर्ट- (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”हल्द्वानी नैनीताल

नैनीताल जिले से दुखद खबर सामने आ रही है। नैनीताल जिले में भवाली कोतवाल डी.आर.वर्मा ने बताया कि रामगढ़ के सी.एच.सी.सेंटर के प्रभारी डॉक्टर गौरव कांडपाल अपनी हुंडई आई10 ग्रैंड कार संख्या यू.के.04 ए जे 3301 से रामगढ़ से हल्द्वानी की तरफ जा रहे थे। अचानक उनका वाहन अनियंत्रित होकर 200मीटर गहरी खाई में जा गिरा। डॉक्टर गौरव का वाहन भी बुरी तरह श्रतिग्रस्त हो गया है।भवाली के पास मल्ला रामगढ़ के गागर में शुक्रवार की दोपहर एक कार के खाई में गिरने से रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी डॉ. गौरव कांडपाल की मौके पर ही मौत हो गई। डॉ. कांडपाल रामगढ़ से वापस हल्द्वानी वोट डालने के लिए जा रहे थे। गागर के पास कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अचेत अवस्था में भवाली सीएचसी में लाया गया। जहां डॉ. रमेश ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी है। घटना के बाद से रामगढ़ सीएचसी और स्वास्थ्य विभाग में शोक की लहर है।