@ ज्योलीकोट नैनीताल श्री भूमिया मन्दिर में शिवलिंग स्थापना… ★आचार्य हरीश वरियाल और संजय सती के सानिध्य में ॐ नमः शिवाय और हर हर महादेव, बम बम भोले और शिवजी के जयकारो गुंजायमान हो गया मंदिर प्रांगण…. ★रिपोर्ट -(चंदन सिंह बिष्ट)”स्टार खबर “नैनीताल….

221

@ ज्योलीकोट नैनीताल श्री भूमिया मन्दिर में शिवलिंग स्थापना…

★आचार्य हरीश वरियाल और संजय सती के सानिध्य में ॐ नमः शिवाय और हर हर महादेव, बम बम भोले और शिवजी के जयकारो गुंजायमान हो गया मंदिर प्रांगण….

 

★रिपोर्ट -(चंदन सिंह बिष्ट)”स्टार खबर “नैनीताल….

 

ज्योलीकोट नैनीताल श्री भूमिया मन्दिर में शिवलिंग स्थापना के दो दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान एवं पूजा पाठ का भव्य समापन हुआ । इस दौरान संपूर्ण क्षेत्र भक्ति भाव में डूबा हुआ रहा।आचार्य हरीश वरियाल और संजय सती के सानिध्य में ॐ नमः शिवाय और हर हर महादेव, बम बम भोले और शिवजी के जयकारों के मंदिर समिति के सदस्यों, स्थानीय और आसपास के क्षत्रों से आए श्रद्धालुओं के साथ -साथ यजमानों ने मंत्रोचार के मध्य मन्दिर परिसर में वस्त्राधिवास,जलाभिषेक और अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के साथ रुद्रीपाठ, फलावास,मिष्ठानवास, प्राण प्रतिष्ठा,लिंगार्चन,पूर्णाहुति हवन,आरती, और भंडारा प्रसाद वितरण किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में पहुँचे श्रद्धलुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। मंदिर समिति के सदस्यों के साथ – साथ युवाओं ने भी इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया । वहीं मंदिर समिति द्वारा इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी श्रद्धालुओं का आभार व्यक्त किया।