@ अवैध कसिनो चलाने वाले मामले में विधायक सुमित हृदयेश ने किया घेराव… ★जल्द से जल्द सफेदपोश लोगों के नाम सबके सामने लाने की बात कही … ★ रिपोर्ट – (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

74

@ अवैध कसिनो चलाने वाले मामले में विधायक सुमित हृदयेश ने किया घेराव…

★जल्द से जल्द सफेदपोश लोगों के नाम सबके सामने लाने की बात कही …

★ रिपोर्ट – (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

नैनीताल के ज्योलिकोट से कुछ ही दूरी पर बने एक रिजॉर्ट में अवैध तरीके से चल रहे कसिनों पर कुछ दिन पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली के युवक और युवतियों को पकड़ा था, लेकिन पुलिस की कार्रवाई में होटल मालिक और उसको संचालन करने वाले लोगों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। इस मामले को लेकर आज कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने एसपी सिटी हरबंस सिंह का घेराव करते हुए इस पर मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की और जो इसके पीछे छुपे जो सफेदपोश लोग हैं, उनका नाम जल्द के जल्द उजागर करने को कहा। कांग्रेस के विधायक का आरोप है की पुलिस के ऊपर राजनैतिक दबाव पड़ रहा है, जिसके चलते सफेदपोश लोग अभी भी पुलिस के पकड़ के बाहर है, इस पूरे मामले में स्थानीय सफेदपोश लोग हैं, जो सत्ता में अपना दखल रखते हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि इसके पीछे कौन लोग हैं, किनकी साइलेंट पार्टनरशिप इसके पीछे है और कौन लोग रिजॉर्ट चला रहे थे, वह सब नाम सामने आने चाहिए। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि इस पूरे प्रकरण की निष्पक्षता पूर्वक जांच हो, नहीं तो कांग्रेस पार्टी हर सप्ताह में इस मामले को लेकर कार्यक्रम करेगी।
साथ ही पुलिस अधिकारियों का भी घेराव करेगी, वहीं एसपी सिटी हरबंस सिंह ने कहा- पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। मामले को हर पहलू को देखा जा रहा है, जो भी जांच में तथ्य आएंगे। उन्हीं के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।