@ नैनीताल: कालाढूंगी घटगड़ के पास पर्यटकों से भरी बस गहरी खाई में गिरी… ★दुर्घटना के बाद 25 लोगो का किया गया रेस्क्यू …. ★ रिपोर्ट -(सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल …

125

@ नैनीताल: नई सूचना कालाढूंगी घटगड़ के पास पर्यटकों से भरी बस गहरी खाई में गिरी…

★दुर्घटना के बाद 25 लोगो का किया गया रेस्क्यू ….

★ रिपोर्ट -(सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल ….

 

उत्तराखण्ड के नैनीताल से लौट रही बस कालाढूंगी रोड में घटगड़ के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई जा गिरी । रैस्क्यू के लिए एस.डी.आर.एफ., दमकल विभाग और नैनीताल पुलिस मौके पर पहुंचकर 32 में से 18 लोगों को अबतक रैस्क्यू कर दिया है।
लनैनीताल के आपदा कंट्रोल रूम को सूचना मिली की नैनीताल से कालाढूंगी को जा रही एक बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई है। इसकी सूचना तत्काल एस.डी.आर.एफ., दमकल विभाग और नैनीताल पुलिस को दी गई। बस में 30 से 32 लोग सवार होने की आशंका बताई गई। सभी राहत टीमों को घटनास्थल के लिए तत्काल रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुँचकर टीम को जानकारी मिली कि बस में 32 लोग सवार थे जो हरियाणा के हिसार से नैनीताल घूमने आये थे। लौटते समय बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। रैस्क्यू टीमों ने दुर्घटनाग्रस्त बस से राहत और बचाव कार्य शुरू किया। खबर लिखे जाने तक बस में सवार लगभग 25 लोगों को घायलावस्था में रैस्क्यू कर उपचार के लिए हल्द्वानी भेजा गया। वहीं सूत्रों द्वारा 4 लोगों की मौत की सूचना मिली है ,मौके पर रैस्क्यू कार्य जारी है। घायलों को हल्द्वानी के STH अस्पताल लाया जा रहा है।