@ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे हिमश्री फिल्म काफल के सेट पर …. ★मुख्यमंत्री ने आरुषि के द्वारा किए अथक प्रयास की सराहना की….. ★रिपोर्ट (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

60

@ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे हिमश्री फिल्म काफल के सेट पर ….

★मुख्यमंत्री ने आरुषि के द्वारा किए अथक प्रयास की सराहना की…..

★रिपोर्ट (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

नैनीताल- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज नैनीताल हिमश्री फिल्म और डिजनी हॉटस्टार द्वारा शुरू की गई वेब सीरीज काफल के सेट पर पहुंचे उन्होंने काफल के साथ काम कर रही पूरी टीम की प्रशंसा की और साथ ही उन्हें प्रोत्साहित भी किया ।मुख्यमंत्री ने इस बात पर भी गर्व व्यक्ति किया कि यह शो उत्तराखंड में हो रहा है। उन्होंने आरुषि के द्वारा किए अथक प्रयास और समर्पण की सराहना की और कहा यह पहली बार है कि उत्तराखंड में की बेटी ने इस क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण शो बनाया है ।

आरुषि निशंक ने पहले भी मनोरंजन उद्योग पर अपनी छाप छोड़ी है, विशेष रूप से जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए संगीत वीडियो वफा ना रास आए में भागीदारी की और साथ ही इस विडियो को एक आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 300 मिलियन से अधिक बार देखा गया। इस मौके पर फिल्मी कलाकार दिव्येंदु शर्मा, मुक्ति मोहन, विनय पाठक, कुशा कपिल, हेमंत पांडे, इश्तियाक खान सहित कई क्षेत्रीय कलाकार मौजूद रहे।