@ नैनीताल – घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव… ★जानकारी के मुताबिक युवक की उम्र 30 वर्ष बताया जा रही है …. ★रिपोर्ट – (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल….

308

@ नैनीताल – घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव…

★जानकारी के मुताबिक युवक की उम्र 30 वर्ष बताया जा रही है ….

★रिपोर्ट – (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल….

नैनीताल। नैनीताल के तल्लीताल क्षेत्र में घर के अंदर फंदे में लटका मिला युवक जानकारी के मुताबिक युवक की उम्र 30 वर्षीय बताया जा रही है । पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार यह आत्माहत्या का का मामला बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक तल्लीताल क्षेत्र माउंट रोज कंपाउंड निवासी अक्षय पालीवाल (30) अपने घर की सीढ़ी से फंदे पर लटका मिला। सुबह के वक़्त युवक को फंदे में लटका देख आस पास के लोगों हड़कंप मच गया जिसकी सूचना उन्होंने तल्लीताल पुलिस की दी । मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को फंदे से नीचे उतारने के बाद मोर्चरी पहुंचाया। पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि अक्षय कुछ समय से घर में अकेला रह रहा था। उसके माता पिता उसके बड़े भाई के पास अरुणांचल प्रदेश गए हैं।
पुलिस के मुताबिक जब सुबह अक्षय की मां ने उसे फोन किया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया। जिसके बाद मां ने अपने किराएदारों को फोन कर बेटे से बात कराने को कहा। किराएदार ने नीचे आकर कमरे के अंदर झांका तो वह फंदे में लटका हुआ मिला। एसओ रमेश सिंह बोरा ने बताया कि युवक फंदे में लटका मिला था। मंगलवार को मां बेटे की फोन पर बात हुई थी। पड़ोसियों का कहना है कि बुधवार देर शाम युवक ने तेज आवाज में गाने लगाए थे। जब उन्होंने आवाज कम करने के लिए कहा तो उसने आवाज कम कर दी थी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मौत के स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम के बाद पता लगेंगे। युवक के माता पिता के नैनीताल पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा