@अपने ही जाल में कैसे फंसी माउण्ट वाँरियर की टीम…. ★किनारे लगाकर डूबो दी इन खिलाडियों ने अपनी नाव.. ★अब फाइनल में मक्कार और न्यू चैलेंजर की टीम में टक्कर… ★रिपोर्ट- (चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल….

208

@अपने ही जाल में कैसे फंसी माउण्ट वाँरियर की टीम….

★किनारे लगाकर डूबो दी इन खिलाडियों ने अपनी नाव..

★अब फाइनल में मक्कार और न्यू चैलेंजर की टीम में टक्कर…

★रिपोर्ट- (चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल….

नैनीताल – आपने सूना होगा किनारे पर लाकर नाव डूबो देना ऐसा ही हुआ आज नैनीताल फ्लैट्स मैदान में खेले गए.. दूसरे सेमिफाइनल में पहले टाँस जितकर माउण्ट वाँरियर की टीम ने बैटिंग के बजाए फिल्डिंग चुनी और 118 रन का लक्ष्य का पिछा करने उतरी टीम 112 रन बनाकर आँल आउट हो गई..हांलाकि मैच देखने आए लोगों ने माउण्ट वाँरियर की टीम के लिये हल्द्वानी से लाए गये खिलाडियों को दोषी माना..दर्शकों का कहना था कि न्यू चैलेंजर या मक्कार कल्ब की तहर अपने खिलाडियों पर भरोषा किया जाता तो मैच माउण्ट वाँरियर ही जीत जाती क्यों कि टीम में बल्लेबाजों का होना जरुरी था..

दरअसल आज फ्लैट्स मैदान में दूसरा सेमिफाइनल खेला गया जिसमें पहले टाँस जीतकर माउण्ट वाँरियर ने क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया..पहले बल्लेबाजी करने उतरी मक्कार की टीम की शुरुआत खराब रही और स्लो रन रेट के बाद 24 रन पर पहला झटका लग गया..5वें ओवर में ही दूसरा झटका पंकज खुल्बे के तौर पर भी टीम को लगा जिसके बाद आयाराम गया राम जैसी स्थिति बन गई..निर्धारित 20 ओवरों में मक्कार ने 118 रन ही बोर्ड़ पर लगा सके..इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी माउण्ट वाँरियर की टीम की शुरुआत भी खराब ही रही कप्तान मोहित आर्या 10 बाँल में 5 रन बनाकर जल्द ही पवेलियन लौट गए..वहीं कृष्णा भी रन आउट हो गये तो उसी ओवर में विशाल कोहली भी टीम के कुल 24 रन के स्कोर पर लौट गये..हांलाकि टीम को कुछ हद तक अभिषेक आर्या ने संभाला लेकिन 66 रन की पारी खेलकर टीम को जीताने के वक्त खुद भी आउट होकर पवेलियन लौट गये..वहीं टीम के लिये हल्द्वानी से नैनीताल मैच खेलने आए विशाल ने 13 रन बनाए तो पुष्कर ने 4 गोकुल ने 2 कमलेश ने 4 रनों का ही योगदान टीम को दिया. हांलाकि मैच काफी रोचक स्थिति में पहुंचा और 9 बाँल में 8 रनों की दरकार थी लेकिन एक के बाद एक खिलाड़ी पवेलियन लौट गए और मक्कार कल्ब ने मैच जीत लिया..
आपको बतादें कि स्वर्गीय एन के आर्या मैमोरियल क्रिकेट कप का आयोजन नैनीताल विधायक सरिता आर्या व उनके पुत्र मोहित आर्या की ओर से किया जा रहा है..इस प्रतियोगिता में शहर की 55 से ज्यादा टीमों ने भाग लिया अपने पुल में माँउण्ट वारियर ने पहला ही मैच मक्कार जैसी बड़ी टीम से खेला लेकिन हार का सामना करना पड़ा है..वहीं इस टूर्नामेंट शीलामाउण्ट,ग्लैक्सी ब्लूडायमंड़,माउण्ट,झीलपार,वी-वीहान,एनवाईएस जैसी सभी टीमें पहले भी बाहर हो गई हैं। अब कल मैच का फाइनल खेला जायेगा जिसमें मक्कार और न्यू चैलेंजर की टीम आमने सामने होंगी।