@प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा पर्यटन सीजन के दृष्टिगत यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्व शख्त कार्यवाही…. ★पुलिस की आमजनमानस से अपील है कि यातायात नियमों का पालन करें…. ★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर ” नैनीताल

67

@प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा पर्यटन सीजन के दृष्टिगत यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्व शख्त कार्यवाही….

★पुलिस की आमजनमानस से अपील है कि यातायात नियमों का पालन करें….

★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर ” नैनीताल…

नैनीताल-प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने एवं पर्यटन सीजन के दृष्टिगत आमजनमानस हेतु जनपद में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्व समस्त थाना/यातायात/सीपीयू प्रभारी को कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है। इसी क्रम में नैनीताल पुलिस की आमजनमानस से अपील है कि यातायात नियमों का पालन कर स्वयं एवं दूसरों को भी सुरक्षित रखें एवं जागरूक नागरिक की भूमिका का निर्वहन करें। स्टंट एवं खतरनाक तरीके से वाहन न चलायें यह आपके एवं राहगीरों के जीवन को खतरे में डाल सकता है।वहीं आज तल्लीताल पुलिस द्वारा कई महीनों से एक ही स्थान में खड़े वाहनों को चिह्नित कर उनके वाहन स्वामी से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है, और उनके खिलाफ चलानी कार्यवाही की जा रही है जिससे सीजन के दौरान ट्रैफिक बाधित न हो,और पर्यटक की फजीहत से भी बच सकें।