@मूसलाधार बारिश ने रोकी हाईवे की रफ्तार.. ★दुकान में घुसा मालवा तो तीन घंटे हाईवे जाम.. ★आपदा जैसे हालात बनने पर पुलिस SDRF की तैनात…. ★रिपोर्ट- (चंदन सिंह बिष्ट ) “स्टार खबर”  नैनीताल

370

@मूसलाधार बारिश ने रोकी हाईवे की रफ्तार..

★दुकान में घुसा मालवा तो तीन घंटे हाईवे जाम..

★आपदा जैसे हालात बनने पर पुलिस SDRF की तैनात….

★रिपोर्ट- (चंदन सिंह बिष्ट ) “स्टार खबर”  नैनीताल

नैनीताल – पहले कई महीनों तक बारिश नहीं लेकिन अब बारिश हुई भी है तो परेशानी भी लायी है। आज नैनीताल जिले के कुछ हिस्सों में मूसलाधार बारिश हुई है जिससे जनजीवन भी प्रभावित हुआ है। मामला नैनीताल जिले में अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे का है जहां मूसलाधार बारिश ने यातायात की रफ्तार रोक ली। ठीक 4 बजे बारिश इतनी तेज हुई कि नाले उफान पर आ गए। मूसलाधार बारिश से 3 घंटे तक यातायात रुका रहा तो यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

दरअसल नैनीताल के क्वारब में
तेज बारिश के चलते एनएच पर पानी और मालवा आ गया। इस दौरान अल्मोड़ा हल्द्वानी आने जाने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है। तेज बारिश से क्वारब निवासी दिवान सिंह की दुकान में बारिश का पानी और कीचड़ आने से दुकान में रखा सामान खराब हो गया। सड़क में क्वारब पुल और उससे आगे आये मलवे को जेसीबी मशीन की मदद से हटाकर सात बजे मार्ग में यातायात शुरु होने से यात्रियों ने राहत मिली। तेज बारिश से क्वारब सड़क किनारे के कलवट में भारी मात्रा में मलवा आने से किनारे की तरफ सड़क भी क्षतिग्रस्त होने और सड़क में आये मलवे को मशीन से हटाया गया। बारिश से सड़क बंद होने की खबर मिलने पर क्वारब चौकी पुलिस ने सूचना अधिकारियो को देने पर जेसीबी मशीन से सड़क में आये मलवे को हटाकर मार्ग पर यातायात शुरु किया गया। कोश्याकुटौली के एसडीएम बीसी पंत ने बताया मौके की स्थिति को देखते हुए राजस्व टीम को भेजा गया है।