@जी. बी. पंत (रैमसे)अस्पताल के सी. एम. ओ. क्वाटर के पीछे सुरक्षा दीवार टूटी स्टाफ क्वाटर व स्थानीय लोगों को खतरा… ★दीवार गिरने के बाद बड़े पत्थरों के गिरने का भय बना हुआ है…. ★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर ” नैनीताल….

86
oplus_1024

@जी. बी. पंत (रैमसे)अस्पताल के सी. एम. ओ. क्वाटर के पीछे सुरक्षा दीवार टूटी
स्टाफ क्वाटर व स्थानीय लोगों को खतरा…

★दीवार गिरने के बाद बड़े पत्थरों के गिरने का भय बना हुआ है….

★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर ” नैनीताल….

नैनीताल/ नैनीताल जी. बी. पंत ( रैमसे) चिकित्सालय सी.एम.ओ. क्वाटर के पीछे बीते वर्ष लगाई गई सुरक्षा दीवार एक वर्ष से पहले ही ढह गई है। सुरक्षा दीवार ढहने से स्टाफ क्वार्टर की सीढ़ियां बहुत दरवाजे टूटे जिससे क्षेत्र के लोगों व नीचे बने स्टाफ क्वाटर अन्य घरों को खतरा लगातार बना हुआ है,

Oplus_0

वहीं जी.बी.पंत चिकित्सालय में कार्यरत मनोज सिंह बिष्ट व स्थानीय लोगों ने क्षतिग्रस्त दीवार को जल्द से जल्द बनाने की मांग की है। बता दें कि लोनिवि द्वारा बीते वर्ष जी.बी.पन्त. (रैमसे) चिकित्सालय के समीप स्टाफ क्वाटर वर्षा के दौरान हो रहे भूकटाव व गिर रहे बोल्डरों को रोकने के लिए 30 लाख की लागत से सुरक्षा दीवार बनाई गई थी। जो बीते दिनों भारी बारिश के दौरान क्षतिग्रस्त हो गई है।

Oplus_0

सीएमओ डॉ. स्वेता भंडारी ने बताया कि लोनिवि की ओर से बीते वर्ष ही दीवार लगाई गई थी जो एक वर्ष से पहले ही टूट गई है।

oplus_2

उन्होंने बताया कि लोनिवि को पत्र लिखकर दीवार की मरम्मत करने की मांग की गई है और साथ ही जो दीवार का निर्माण कार्य हुआ था उसकी 30 प्रतिशत धनराशि को रोक दिया गया है । लोनिवि की ओर से ठेकेदार से बारिश के बाद जल्द से जल्द ।दीवार का कार्य कराने की बात कही है।