★संदिग्ध परिस्थितियों में नैनीताल के होटल में मिला मुरादाबाद की महिला का शव… ★एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि, महिला मुरादाबाद निवासी है ….. ★रिपोर्ट ( सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल…

219

नैनीताल – क्या कोई अपनी पत्नी को होटल में अचेत अवस्था में छोड़कर भाग सकता है..नहीं ना नैनीताल के होटल में कुछ ऐसा ही हुआ जब पुलिस पहुंची तो पति फरार मिला और महिला मृत..अब पुलिस के आगे चुनौती है ये हत्या है साजिश या फिर कुछ और..मामला नैनीताल तल्लीताल के होटल कमरे का है जहां महिला का शव मिला है। शव होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया जिसके बाद होटल के आस पास भीड़ उमड़ गई..सूचना पर तल्लीताल थान की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी..पुलिस ने देखा की शव कमरे में पड़ा और और आस पास कोई है नहीं..हांलाकि कुछ छानबीन से पता चला कि महिला का नाम 32 साल की इरम खान है जो अपने पति मो0 गुलजार के साथ घूमने नैनीताल आई थी और थाने के पास ही होटल में कमरा लिया था..हांलाकि महिला की मौत के बाद से ही उसका पति फरार है जिसकी खोजबीन में पुलिस जुटी है।
दरअसल कल इन पति पत्नी ने तल्लीताल में होटल का कमरा नम्बर 202 लिया जिसके बाद ये वहां रह रहे थे..बताया जा रहा है कि आज मंगलवार को सुबह पति कमरे से बाहर निकला और होटल कर्मचारियों से बीवी की तबियत खराब होने की बात कहकर अस्पताल का पता पूछा और वो निकल गया..जब दिन तक वो होटल नहीं पहुंचा तो होटल कर्मचारियों ने कमरे में देखा तो महिला बेसुध पड़ी थी..इसके बाद होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी और महिला मृत हालत में थी वहीं उसको पति से सम्पर्क किया तो उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था और वो फरार हो गया था। हांलांकि पुलिस पूरे मामले की खोजबीन में जुटी है..आशंका जताई जा रही है कि कहीं पति ने हत्या कर तो फरार नहीं हो गया है..वहीं नैनीताल सीओ विभा दीक्षित का कहना है कि नेशनल होटल में महिला की सूचना मिली थी जिसके बाद वो मौके पर आए हैं अब पूरे मामलें में पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है और मौत के कारणों का पता किया जा रहा है जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आयेंगे उस पर कार्रवाई की जायेगी। वहीं पुलिस महिला के पति को खोजने में जुट गई है।