पर्यटकों और नाव चालकों में मारपीट..चले लात घूसे और नाव की पतवार…झील में मारपीट का वीडियो वायरल..चंदन बिष्ट स्टार खबर नैनीताल

657

नैनीताल – नैनीताल में नाव चालक और पर्यटकों में खूब लाठी डंडे चले हैं। नाव में बैठने और नाव को कुछ देर झील में रोकने को लेकर ये दोनों गुट आपस मे लड़ पड़े। नाव चालकों और पर्यटकों की झील में ही गुत्थम गुत्थी हो गयी जिसके बाद एक व्यक्ति तो झील में गिर गया किसी तरह वो उप्पर आया फिर क्या था और झील किनारे महासंग्राम छिड़ गया। नाव की पतवारों से एक दूसरे पर हमला हो गया। हालांकि पर्यटक भी और नाव चालक भी एक दूसरे की गलती बता रहे हैं वहीं अभी पुलिस मामला दर्ज कर रही है।


पर्यटक आशिफ ने कहा कि वो एक ही परिवार के कई लोग आए थे लेकिन एक नाव वाले ने कुछ लोगों को बैठाकर झील में ले गया जबकि उसको उनके साथियों का इंतजार करने को कहा गया लेकिन उसने मानने से मना कर दिया और गाली गलौच कर दी जब इसका विरोध किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी। वहीं नाव चालाक यूनियन के सचिव नैन सिंह चौहान ने कहा कि अगर पर्यटकों के साथ गलत हुआ है तो वो कार्रवाई करें लेकिन अगर पर्यटक गलत हैं तो वो भी कार्रवाई करेंगे क्योंकि कुछ वीडियो हैं जिसमे पर्यटक पहले मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच की बात कह रही है।