@ ठेकों पर धड़ल्ले से बेची गई ओवर रेट शराब,नियमों को किया दरकिनार…. ★. पाटी के अंग्रेजी शराब की दुकान ग्राहकों को चूना लगा रही है …. ★. ओवररेटिंग का वीडियो खूब हो रहा वायरल – देखिए….. रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

506

@ ठेकों पर धड़ल्ले से बेची गई ओवर रेट शराब,नियमों को किया दरकिनार….

★. पाटी के अंग्रेजी शराब की दुकान ग्राहकों को चूना लगा रही है ….

★. ओवररेटिंग का वीडियो खूब हो रहा वायरल – देखिए…..

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”
पाटी चम्पावत
दीपावली के अवसर पर कुमाऊं भर के बाजारों में करोड़ों का व्यापार हो रहा है लेकिन असल व्यापार तो चम्पावत जिले में हो रहा है । जी हाँ जिले की अंग्रेजी शराब की दुकानों में ठगी का खेल लगातार चल रहा है ।
चम्पावत जिले की पाटी में अंग्रेजी शराब की दुकान ग्राहकों को चूना लगा रही है । यहाँ लगातार ओवर रेटिंग होती है । ओवररेटिंग का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है –
M.R.P से अधिक मूल्य पर यहाँ शराब बेची जाती है औऱ इसका विरोध करने पर ग्राहकों को धमकाया भी जाता है । सबसे बड़ा सवाल तो ये है क्या जिला आबकारी विभाग इस अवैध वसूली पर लगाम लगाने में नाकाम है ?

या फिर इस पर लगाम लगाना ही नहीं चाहता है । ये वायरल वीडियो आबकारी इंस्पेक्टर को भेजी गई है , अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस पर कार्यवाही होती है या फिर आबकारी विभाग कार्यवाही करना ही नहीं चाहता ।
अगर कार्यवाही होती है तो शायद कुछ वक्त के लिए ओवररेटिंग पर लगाम लग जाएगी । आगर कार्यवाही नही होती है तो समझ लीजिए इस ओवररेटिंग पर विभाग की मिलीभगत है ।