@. गोली… ★.: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिंग ★. छात्र संघ चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों का आमना सामना रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

252

@. गोली…

★.: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिंग

★. छात्र संघ चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों का आमना सामना

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

बाजपुर:
बाजपुर के केलाखेड़ा थाना अंतर्गत गांव महोली जंगल में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई। एक पक्ष के तीन युवक घायल हो गए। घायलों को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। मंगलवार को गांव महोली जंगल बौर नदी के पास छात्र संघ चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों का आमना सामना हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में गाली.गलौज हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि दोनों पक्षों के लोगों ने फायरिंग कर दी। जिससे इंदर सिंहए रजतए गुरतेज सिंह घायल हो गए। फायरिंग में घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। घायलों को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर हायर सेंटर रेफर कर दिया।
बताते हैं कि दूसरे पक्ष के भी तीन युवक घायल हुए हैं। लेकिन वह सरकारी अस्पताल नहीं पहुंचे। सूचना पर मौके पर पहुंची केलाखेड़ा थाना पुलिस ने दो कार को कब्जे में ले लिया। जबकि आरोपी फरार हो गए। पुलिस चौकी प्रभारी देवेन्द्र महता ने बताया कि किसी पक्ष से तहरीर नहीं आई है। दोनों पक्षों में फायरिंग होने की सूचना उन्हें मिली थी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही आरोपी भाग गए। एक पक्ष के तीन युवकों के घायल होने की सूचना है।इधर ग्रामीणों का कहना है कि महोली जंगल स्थित बौर नदी में खनन को लेकर विवाद हुआ है। नदी में उपखनिज से भरे वाहनों को निकालने पर दोनों पक्षों भिड़ गए। दोनों पक्षों में छात्र संघ चुनाव की रंजिश पहले से ही चली आ रही है।