@ बीजेपी सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए लगातार कर रही कार्य-रेखा आर्या…. *कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने किया बाजपुर में निःशुल्क अंत्योदय रिफिल गैस सिलेंडर का वितरण,कहा सरकार सदैव खड़ी है गरीबों के साथ….. *पार्टी कर रही “जो कहा वह किया” के धेय्य वाक्य पर काम-रेखा आर्या.. ★रिपोर्ट – (चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल..

227

@ बीजेपी सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए लगातार कर रही कार्य-रेखा आर्या….

 

*कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने किया बाजपुर में निःशुल्क अंत्योदय रिफिल गैस सिलेंडर का वितरण,कहा सरकार सदैव खड़ी है गरीबों के साथ…..

*पार्टी कर रही “जो कहा वह किया” के धेय्य वाक्य पर काम-रेखा आर्या..

★रिपोर्ट – (चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल..

 

*बाजपुर*: आज प्रदेश सरकार में कैबिनेट म मंत्री रेखा आर्य जनपद उधमसिंह नगर के बाजपुर पहुंची जहां उन्होंने जनपद उधमसिंह नगर के बाजपुर में अंत्योदय परिवारों को मुफ्त गैस रिफिल सिलेंडर कार्यक्रम के तहत लाभार्थियों को मुफ्त सिलेंडर का वितरण किया।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी ही है जो कहती है वह करती है।आज अगर गरीबों की किसी पार्टी ने फिक्र की है तो वह सिर्फ भाजपा पार्टी है।आज हमारे गरीब तबके के लिए अगर शौचालय,स्वछता, बिजली,हर घर जल नल योजना सहित कई योजनाएं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में ही साकार हुईं हैं।

साथ ही उन्होने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री व माननीय मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में देश एवं प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है।अगर आज किसी ने गरीबो के हितों के बारे में सोचा है तो वह भारतीय जनता पार्टी है।हमने जो कहा उसे किया है।आज हमारे गरीब माताओं -बहनों को जिस तरीक़े से पहले धुंए में रहना पड़ता था उसकी चिंता करते उन सभी को धुँवा रहित करने का काम किया है।आज खाद्य विभाग व सरकार की तरफ से हर वर्ष में गरीब परिवारों को साल में 3 गैस निःशुल्क की सुविधा दी जा रही है,जिसे की वर्ष 2022 में शुरू किया था।वहीं उन्होंने राशन डीलरों के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी लाभांश का जो बकाया पैसा है उसे इसी हफ्ते जारी कर दिया जाएगा।सरकार व खाद्य विभाग राशन डीलरों के साथ है हम कभी उनका अहित नही चाहेंगे।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बिट्टू चौहान ,जिला उपाध्यक्ष कमल किशोर भट्ट ,जिला मंत्री विकास गुप्ता ,मंडल महामंत्री नरेन्द्र चौधरी जी, मंडल मंत्री कन्नू जोशी ,मंडल महामंत्री वीरेंद्र बिष्ट ,एसडीएम राकेश तिवारी , उपायुक्त खाद्य विपिन कुमार ,डीपीओ उदय प्रताप सहित विभागीय अधिकारी व पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे!