@. ओखलकांडा सडक हादसे में अपडेट… ★. छीड़ाखान ओखलकांडा सड़क हादसे में मौत का आंकड़ा पहुंचा आठ… ★. स्थानीय प्रशासन का रेस्क्यू कार्य हुआ पूरा। रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) स्टार खबर हल्द्वानी

498

@. ओखलकांडा सडक हादसे में अपडेट…

★. छीड़ाखान ओखलकांडा सड़क हादसे में मौत का आंकड़ा पहुंचा आठ…

★. स्थानीय प्रशासन का रेस्क्यू कार्य हुआ पूरा।

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) स्टार खबर हल्द्वानी

भीमताल ओखलकांडा
भीमताल विधानसभा के ओखलकांडा ब्लॉक छीड़ाखान- अधौडा़ रीठासाहिब मोटर मार्ग में आज सुबह सुबह एक कैंटर वाहन के 800सौ मीटर गहरी खाई में गिरने से अब आठ लोगों की मौत हो गई है, वहीं दो घायलों को ओखलकांडा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

हादसा बेहद दर्दनाक है, वहीं पुलिस ने रेस्क्यू अभियान को पूरा कर लिया है। उप जिलाधिकारी धारी कृष्ण नाथ गोस्वामी और एसएसपी नैनीताल प्रहलाद मीणा ने जानकारी देते हुए बताया की कैंटर में बैठे हुए लोग पास के ही गांव में पीपल पानी में शामिल होने जा रहे थे, कि अचानक कैंटर अनियंत्रित हो गया जो गहरी खाई में गिर गई।जिसमें बैठे 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है।

दो गंभीर रूप से घायल है जिनका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस का रेस्क्यू अभियान पूरा हो गया है, सभी शवों का पंचनामा भरकर के पोस्टमार्टम करने की तैयारी चल रही है। फिलहाल प्रशासन भी इस पूरी घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं, जो भी उचित मुआवजा प्रशासन के मानकों के अनुरूप होगा, वह मृतकों के परिजनों को दिया जाएगा। वही आपको बता दें कि ओखलकांडा के सड़कों की हालत खस्ता है ।

भीमताल विधानसभा की सड़कों में जगह-जगह करते होने से आए दिन हादसे होते रहते हैं और यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है । वही जगह-जगह डामरीकरण के गुणवत्ता पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं । गुणवत्ता डामरीकरण ठीक ना होने से 6 महीने में ही सड़कों पर गड्ढे नजर आ रहे हैं ।