@बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बृजवासी ने भीमताल विधानसभा क्षेत्र की प्रमुख मांगों को हल कराने के लिए नरेंद्र मोदी को पत्र भेजा…. ★भीमताल औद्योगिक घाटी में कंपनियां खोलने उसमें स्थानीय लोगों को रोजगार देने की मांग की… ★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल..

21

@बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बृजवासी ने भीमताल विधानसभा क्षेत्र की प्रमुख मांगों को हल कराने के लिए नरेंद्र मोदी को पत्र भेजा….

★भीमताल औद्योगिक घाटी में कंपनियां खोलने उसमें स्थानीय लोगों को रोजगार देने की मांग की…

★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल..

 

भीमताल/ बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बृजवासी ने भीमताल विधानसभा क्षेत्र की प्रमुख मांगों को हल कराने के लिए नरेंद्र मोदी को पत्र भेजा।
पूरन बृजवासी द्वारा भेजे गए पत्रों को पूर्व में भी ‘पीएमओ’ ने संज्ञान’ में लिया था । आज भेजी मांगों में विधानसभा पहाड़ का पलायन रोकने एवं युवाओं को रोजगार देने हेतु भीमताल औद्योगिक घाटी में कंपनियां खोलने उसमें स्थानीय लोगों को रोजगार देने, धारी, ओखलकांडा, रामगढ़, भीमताल के किसानों को समुचित लाभ दिलाने हेतु विधानसभा अंतर्गत मंडी खोलने, भीमताल विधानसभा की आम जनता एवं यहाँ आने वाले पर्यटकों की सुविधा हेतु विधानसभा क्षेत्र में बड़े आधुनिक चिकित्सा युक्त 200 बेड वाले हॉस्पिटल का निर्माण, विधानसभा की झीलों एवं पर्यटन क्षेत्रों के विकास, सौंदर्यीकरण हेतु केंद्र से स्पेशल बजट पास करने आदि कि मांगे रखी है।