@ खनस्यू व लुगड के लोगों को भीमताल विधायक ने दी 2करोड़ 68लाख की सौगात….. ★भीमताल विधायक ने हैडाखान मोटर मार्ग पर डामरीकरण का भी किया शुभारंभ ….. ★रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” भीमताल ओखलकांडा…….

25

@ खनस्यू व लुगड के लोगों को भीमताल विधायक ने दी 2करोड़ 68लाख की सौगात…..

★भीमताल विधायक ने हैडाखान मोटर मार्ग पर डामरीकरण का भी किया शुभारंभ …..

★रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” भीमताल ओखलकांडा…….

भीमताल ओखलकांडा
विधायक कैडा ने 2करोड़ 68लाख की लागत से होने वाले खनश्यू से लुगड सड़क में डामरीकरण का शुभारंभ किया विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लॉक के खनश्यू सिमलिया बैंड से – लुगड हैडाखान तक मोटर मार्ग अत्यधिक ख़राब होने से क्षेत्र के लोगो को परेशानियो का सामना करना पड़ रहा था मुख्य मोटर मार्ग खराब होने से दुर्घटना का ख़तरा बना रहता था बरसात मै मोटर मार्ग पर कीचड़ होने से यातायात प्रभावित हो जाता था ग्रामीणों व किसानो को अपने उत्पाद को हल्द्वानी मंडी लाने व पर्यटको को परेशानियो का समाना करना पढ़ता था विधायक राम सिंह कैड़ा ने ग्रामीणों की समस्याओ को देखते हुए राज्य योजना के अंतर्गत PWD विभाग के अधिकारियो से डामरीकरण करने की डीपीआर तैयार कर शासन को भेजने को कहा था अधिकारीयो ने डी.पी.आर तैयार कर शासन को भेजने के बाद विधायक खनश्यू सिमलिया बैंड से – लुगड हैडाखान तक मोटर मार्ग पर डामरीकरण के लिए 2करोड़ 68 लाख की शासन से स्वीकृति कराने के बाद डामरीकरण (हॉटमिक्स) कार्य का शुभारम्भ किया डामरीकरण कार्य पूर्ण होने के बाद क्षेत्र के लोगो को गड्डो ने निजात मिलेगी !

विधायक कैड़ा ने विभाग के अधिकारियो से डामरीकरण की गुणवत्ता के साथ कार्य करने के निर्देश दिए !साथ ही विधायक कैड़ा ने कहा पदमपुरी से धारी -धानाचाली -पहाड़पानी, धानाचूली से ओखलकाडा, कसियालेख से बूढ़ीबना -सुपी-पाटा, कसियालेख से परबड़ा, मोटर मार्गो पर डामरीकरण का पैसा स्वीकृति करा दिया है टैण्डर प्रकिया पूर्ण होने के उपरांत जल्दी डामरीकरण का कार्य प्रारम्भ किया जायेगा, विधायक ने कहा छिड़ाखान से अधोड़ा -मिडार, डालकन्या से ल्वाड डोबा -गौनियारो मोटर मार्गो पर भी डामरीकरण का कार्य जल्दी किया जायेगा! इस दौरान प्रधान राजीव कुमार,सजय सिंह, अनिल थूवाल, राजू बर्गली, दीपक बर्गलली,रमेश महरा,पान सिंह, संदीप कुमार, राम सिंह मछखोलिया, जगत बोरा, कुंदन सिंह, त्रिलोचन पनेरू,मोहन सनवाल, भवान बोरा, नंदन बिष्ट सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे!