★. मुक्तेश्वर में रेलिंग से लटका मिला होटल कर्मी का शव….. ★. होटल द मोक्स इन में हाउसकीपिंग में काम करता था संतोष कुमार … ,रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”…..

233

@. दुखद

★. मुक्तेश्वर में रेलिंग से लटका मिला होटल कर्मी का शव…..

★. होटल द मोक्स इन में हाउसकीपिंग में काम करता था संतोष कुमार …

,रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”…..

मुक्तेश्वर रामगढ़:
मुक्तेश्वर के लेटीबुंगा में मंगलवार सुबह एक होटल कर्मी का शव रेलिंग से लटका मिला परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है
थानाध्यक्ष मुक्तेश्वर कामित जोशी ने बताया कि मंगलवार सुबह 8:00 बजे लेटीबुंगा स्थित होटल द मोक्स इन में युवक का शव मिलने की सूचना मिली ।मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलिंग से लटकी शव को उतार कर सीएचसी पदमपुरी भेजा जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । मृतक की पहचान संतोष कुमार 23 पुत्र दीवान चंद्र निवासी अघरिया धारी के रूप में हुई । जांच में पता चला है कि वह होटल द मोक्स इन में हाउसकीपिंग में काम करता था । मंगलवार सुबह होटल के बाहर कुछ लोगों ने उसका शव कपड़े से लटका देखा संतोष तीन भाइयों में सबसे छोटा था थानाध्यक्ष ने बताया मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चल जाएगा प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है । वही होटल मालिक मुकुल सनवाल ने बताया घटना की सूचना मिली है होटल में सोमवार रात को कोई गेस्ट नहीं था केवल आठ कर्मचारी थे मैनेजर कुछ दिनों से छुट्टी पर है । युवक के परिजन राजेंद्र प्रसाद हेम प्रकाश ,संजय ,दीपा देवी ,कुसुम देवी ने संतोष की हत्या का आरोप लगाया है ।उन्होंने होटल के सीसीटीवी जांच करने की मांग की है ।