@. खेल… ★. पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी ने रामगढ़ में किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन …. ★. जिस तरह मनुष्य को जीवन जीने के लिए भोजन जरूरी है ठीक उसी प्रकार शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेल – भंडारी…… रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”……

215

@. खेल…

★. पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी ने रामगढ़ में किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन ….

★. जिस तरह मनुष्य को जीवन जीने के लिए भोजन जरूरी है ठीक उसी प्रकार शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेल – भंडारी……

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”……

रामगढ़/मुक्तेश्वर
जिस तरह मनुष्य को जीवन जीने के लिए भोजन जरूरी है ठीक उसी प्रकार शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेल भी जरूरी है। खेल के माध्यम से आपस में भाईचारा बढता है। खेल भी शिक्षा का एक अंग है। यह बातें रविवार को भीमताल के पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी ने विकासखंड रामगढ़ के दाडिमां मुक्तेश्वर महादेव क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कही।

महादेव क्लब के सौजन्य से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में बोलते हुए पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। हारने वाले को जीतने के लिए तथा जीतने वाले को जीत बरकरार रखने के लिए खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्रिकेट देश में काफी लोकप्रिय खेल है और लगभग हर घर में इसके प्रेमी मिल जायेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है।

अच्छा खिलाड़ी छोटे गांवों से भी निकल कर देश का नाम रोशन कर सकता है। इसके उपरांत पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी ने फीता काटकर कर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया और खिलाडियों से परिचय किया। उद्घाटन मैच महादेव क्लब और शीतला वर्सेस टीम के बीच खेला गया। इस दौरान मदन सिंह नौलिया, प्रताप सिंह रैकवाल ,चन्दन सिंह बिष्ट , युगल रैकवाल, मोहन सिंह, सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।