@ बॉबी पवार को किसने भेजा 10 करोड़ का नोटिस…. ★. बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार ने की हल्द्वानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस सरकार पर लगाये गंभीर आरोप …… रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” हल्द्वानी

343

@ बॉबी पवार को किसने भेजा 10 करोड़ का नोटिस….

★. बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार ने की हल्द्वानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस सरकार पर लगाये गंभीर आरोप ……

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” हल्द्वानी

हल्द्वानी नैनीताल
उत्तराखंड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार ने हल्द्वानी में कई मुद्दों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इस दौरान बॉबी पंवार ने उत्तराखंड लोकसेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पर कई गंभीर आरोप लगाए, बॉबी ने कहा कि उनके पास ऐसे तथ्य फिर आने लगे हैं जो दोनों आयोगों में फिर गडबड़ी का संदेह पैदा कर रहे हैं।

बॉबी ने युवाओं से मूल निवास रैलियों में बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील भी की, उन्होंने कहा कि हाल ही मे UKSSSC ने एक विज्ञप्ति जारी की जिसमें मूल निवास/स्थाई निवास न होने पर भी समूह ‘ग’ की भर्ती में उत्तराखंड राज्य से हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की शर्त पर आवेदन कर सकते हैं , ऐसे में उत्तराखंड का मूल निवासी कहां जाएगा, इसलिए युवाओं को मूल निवास रैली में जरूर पहुंचना चाहिए. इसके अलावा बॉबी ने कहा कि पिछले दिनों हमने साक्ष्यों के साथ SDM मनीष बिष्ट की अवैध नियुक्ति का खुलासा किया था, लेकिन SDM पर सरकार ने कारवाई तक नहीं की, उल्टा ये हो गया कि मनीष बिष्ट की दंपति द्वारा दस करोड़ का नोटिस हमें थमा दिया गया, बॉबी ने कहा कि मेरी सम्पत्ति की भी जांच चल रही हैं, मेरे अकाउंट में 309 रूपए ही मिले, जो मैंने पीएम फ़ंड में दान कर दिए, पवार के चल अचल संपति की जाँच को लेकर कहा कि मुझ पर जाँच की जाएँ और यदि मैं दोषी पाया जाता हूँ तो उचित कार्यवाही करने की बात कही.