@. खुलासा… ★. हल्द्वानी में सामूहिक दुराचार नहीं महज छेड़छाड़ हुई – एसएसपी नैनीताल ★. पुलिस ने दो युवकों को लिया हिरासत में रिपोर्ट “चन्दन सिंह बिष्ट'( स्टार खबर )

400

@. खुलासा…

★. हल्द्वानी में सामूहिक दुराचार नहीं महज छेड़छाड़ हुई – एसएसपी नैनीताल

★. पुलिस ने दो युवकों को लिया हिरासत में

रिपोर्ट “चन्दन सिंह बिष्ट'( स्टार खबर )

हल्द्वानी नैनीताल
बीती रात चलती कार में युवती के अपहरण और गैंगरेप मामले में अब नया मोड़ आ गया है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामूहिक दुराचार जैसा कोई मामला नहीं है, बल्कि सिर्फ छेड़छाड़ हुई है। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेते हुए जल्द खुलासे की बात कही है।


चलें कि बीती रात्री युवती के अपहरण और चलती कार में गैंगरेप का मामला चर्चा में आया था। जिसके बाद से ही पुलिस की प्रशासनिक गतिविधियों को लेकर तमाम तरह के सवाल उठने लगे। अब युवती से गैंगरेप मामले में नया मोड़ आया है। आज इस मामले में एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने पुलिस बहुद्देशीय भवन हल्द्वानी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया मामला गैंगरेप का नहीं बल्कि छेड़छाड़ का है। क्षेत्र में कल घटित घटना के सम्बंध में कोतवाली हल्द्वानी में अभियोग पंजीकृत करते हुए इस संबंध में प्रारंभिक पूछताछ एवं जांच के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार और संलिप्त वाहन को भी कब्जे में ले लिया गया। शहर के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

साथ ही वाहन का रूट चैक किया जा रहा है। घटना में संलिप्त अन्य व्यक्तियों की भी जांच की जा रही है। क्योंकि मामला संवेदनशील है लिहाजा बिना तथ्यों को जांचे एवं परखे अनावश्यक रूप से भ्रांतियां ना फैलाएं। मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा। विवेचना के तथ्यों के आधार पर सत्यता सामने लाई जाएगी।