@ ननद-भाभी की मौत से हर आंख हुई नम…. ★. भाभी की दो महीने तो ननद की दस महीने पहले ही हुई थी शादी…… ★. शादी समारोह में जाते समय ट्रक की चपेट में आई स्कूटी….. (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

496

@ ननद-भाभी की मौत से हर आंख हुई नम….

★. भाभी की दो महीने तो ननद की दस महीने पहले ही हुई थी शादी……

★. शादी समारोह में जाते समय ट्रक की चपेट में आई स्कूटी…..

(चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

हल्द्वानी नैनीताल
नीलियम कॉलोनी निवासी नरेंद्र सिंह नौलिया की बहू और बेटी की सड़क हादसे में मौत से परिवार सदमे में है तो पड़ोसियों की भी आंखें नम हैं। बीते साल ही दोनों की शादी हुई थी। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को उनकी अंत्येष्टि हो गई। नरेंद्र सिंह नौलिया अपनी पत्नी, बेटे पंकज और बहू कविता के साथ रहते थे। बेटे पंकज औरकविता की शादी पिछले वर्ष 26 नवंबर को हुई थी, जबकि बेटीस विता की शादी पिछले वर्ष छह अप्रैल को देवीधुरा चंपावत में की थी। सविता अपने पति पान सिंह बिष्ट के साथ नीलांचल कॉलोनी डहरिया में रहती थी।

नरेंद्र सिंह नौलिया ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि रविवार देर शाम बरेली रोड पर शादी समारोह में जा रहे थे। उनकी बेटी सविता और बहू कविता एक स्कूटी पर थीं जबकि दूसरी स्कूटी पर वह उनके पीछे चल रहे थे। मंडी बाईपास के

पास ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे कविता और सविता ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। उसके बाद रानीबाग स्थित चित्रशिलाघाट पर कविता की अंत्येष्टि कर दी गई। जबकि सविता का शव उसकी ससुराल वाले देवीधुरा ले गए।