@. पुलिस… ★. आखिरकार अफसाना का हत्यारा पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। ★. अफसाना के मोबाइल से मिली पुलिस को सफलता… और पकड़ा गया हत्यारा सौरभ रिपोर्ट- (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

4

@. पुलिस…

★. आखिरकार अफसाना का हत्यारा पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।

★. अफसाना के मोबाइल से मिली पुलिस को सफलता… और पकड़ा गया हत्यारा सौरभ

रिपोर्ट- (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

हल्द्वानी नैनीताल
बीती 8 अप्रैल को अपनी पत्नी अफसाना की हत्या का आरोपी सौरभ आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। मूलरूप से रुद्रपुर सुभाष कालोनी का रहने वाला सौरभ करीब तीन माह पहले ही हल्द्वानी के शिवाजी कालोनी टीपीनगर में किराए के मकान में रहने आया था और 10 अप्रैल को अफसाना का शव यहीं किराए के कमरे में मिला था जो की बाहर से बंद था। घटना की रात सौरभ घर आया था, उसने पत्नी का गला घोंटा और बेटियों को लेकर फरार हो गया। 12 अप्रैल को पुलिस ने सड़े-गले शव का पोस्टमार्टम कराया था। इसके बाद एसओजी व ट्रांसपोर्टनगर पुलिस हत्यारे सौरभ की तलाश में लगी थी।

पुलिस लगातार सर्विलांस, सीसीटीवी अन्य माध्यमों से आरोपी की ढूंढ खोज करने में जुट गई और बरेली, बंगलौर, अयोध्या, आगरा, रूद्रपुर आदि स्थानों में दबिश भी दी और आखिरकार पुलिस ने आरोपी को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि एसओजी ने पता लगा लिया था कि मृतका का मोबाईल बरेली के एक व्यक्ति द्वारा प्रयोग किया जा रहा था जिसने पूछताछ में बताया कि उक्त मोबाईल एक व्यक्ति से मथुरा में खरीदा था। जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा मथुरा जाकर अभियुक्त की तलाश की यहां टीम को पता लगा कि सौरभ अपने दोनो बच्चियों का मथुरा के किसी संस्था में दाखिला कराने वाला है दाखिले के लिए जन्म प्रमाण पत्र लेने के लिए घर गया हुआ है।पुलिस टीम तुरंत रूद्रपुर पहुंची और आखिर में पुलिस ने बीते दिवस उसे रात में गल्ला मण्डी के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उसकी दोनों बच्चियों को सकुशल बरामद कर सीडब्ल्यूसी संस्था से सम्न्वय स्थापित कर काउन्सलिंग कराई जा रही है।

हत्या के पीछे की वजह पर सौरभ राज ने बताया कि पत्नी आस्था उर्फ अफसाना पर शक किया करता था, जिस कारण आये दिन हमारे बीच विवाद होते रहता था,जिससे तंग आकर 8 अप्रैल को उसका गला दबा कर हत्या कर दी और दोनों बच्चियों को लेकर फरार हो गया।

ये रहे पुलिस टीम में शामिल –

1- उमेश मलिक प्रभारी निरीक्षक कोतवाली
2- उ0नि0 दिनेश जोशी चौकी प्रभारी मंगलपड़ाव
3- उ0नि0 संजीत राठौर प्रभारी एसओजी
4- हे0का0 ललित श्रीवास्तव एसओजी
5- का0 चन्दन नेगी एसओजी

अन्य टीम-

1- उ0नि0 दीपक बिष्ट प्रभारी टीपी नगर
2- उ0नि0 विजय मेहता प्रभारी मण्डी
3- हे0का0 इसरार अहमद
4- का0 अरविन्द साईबर सेल
5- का0 राजेश साईबर सेल