@. ज्ञापन… ★. बिजली, पानी और वनाग्नि जैसे गंभीर मामले को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन ★ अविलंब उचित कार्यवाही की करी मांग। रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

23

@. ज्ञापन…

★. बिजली, पानी और वनाग्नि जैसे गंभीर मामले को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

★ अविलंब उचित कार्यवाही की करी मांग।

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

हल्द्वानी नैनीताल
बिजली बिलो मे बेतहाशा वृद्धि और अघोषित बिजली कटौती सहित पेयजल की किल्लत से जूझ रहे हलद्वानी वासियों ने जिला-महानगर कांग्रेस कमेटी के माध्यम से मुख्यमंत्री उत्तराखंड के नाम का ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा।
हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में आज दर्जनों कांग्रेसियों ने बिजली, पानी सहित वनाग्नि से जूझ रहे प्रदेशवासियों की समस्या का संज्ञान लेते हुवे ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री उत्तराखंड का ध्यान इन ज्वलंत समस्याओं की तरफ इंगित करवाया।
विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि भाजपा राज में आम जनमानस पर चौतरफा मार पड़ रही है। भीषण गर्मी से जनता पहले से परेशान है उस पर बिजली बिलों मे बेतहाशा वृद्धि और अघोषित बिजली कटौती ने जले मे नमक वाला काम किया है। इस भीषण गर्मी में पेयजल व्यवस्था चरमराना सरकार की उदासीनता का प्रतीक है। जंगलों की आग ने सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाया है।
महानगर अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद सिंह बिष्ट ने कहा की ऊर्जा प्रदेश में ऊर्जा संकट होना भाजपा सरकार की अकर्मणता का प्रतीक है। जनता पेयजल की समस्या से परेशान और बिजली के बढ़ते दामों से हलकान है।
जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कहा कि जंगल जल रहे है पर्यावरण और जीवन खतरे में है और मुख्यमंत्री जी कुछ निचले स्तर के कर्मचारियों पर कार्यवाही कर अपनी जिम्मेदारियों से इतिश्री कर रहे है। जो न्याय संगत नही है।
महिला महानगर अध्यक्ष मधु सांगूड़ी ने कहा कि महंगाई से घर चलाना पहले से मुश्किल था और बिजली बिलों का बढ़ाकर भाजपा ने आम जनता का जीवन दुस्वर कर दिया है।
जिला महामंत्री मलय बिष्ट ने कहा कि अगर सरकार बड़े बिजली के दामों को शीघ्र वापस नही लेगी तो कांग्रेस आम जनता को साथ लेकर उग्र आंदोलन को बाध्य होगी और इसकी पूरी जिम्मेदारी भाजपा सरकार की होगी।
पीसीसी सतीश नैनवाल, डॉ मयंक भट्ट, ललित जोशी, सुहैल सिद्दीकी मुकुल बलुटिया, जया कर्नाटक, पार्षद राधा आर्य, भगवती जोशी, भागीरथी बिष्ट, ब्लॉक अध्यक्ष कुंदन नेगी, पार्षद जाकिर हुसैन, विनोद कुमार पिंनु, राजू बिष्ट, गोविंद बगड़वाल, हेमन्त साहू, योगेश जोशी, प्रदीप नेगी, राजू सुयाल, अमित रावत, संदीप भैसोड़ा, कौशलेंद्र भट्ट, संजू उप्रेती, हिमांशु जोशी, कमला तिवारी, मोनिका सती, रमा शर्मा, कमरजहां, राजो टंडन, प्रीति आर्य, शाइस्ता, बबलू बिष्ट, गणेश टम्टा, साद अली सहित उपस्थित सभी कांग्रेस जनो ने मुख्यमंत्री महोदय से बिजली के बड़े दामों को अविलंब वापस लेने सहित सभी समस्याओं के शीघ्र निस्तारण की मांग की।