@ हल्द्वानी में नमो नवमतदाता सम्मेलन मैं केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने की शिरकत…… ◆ नमो: नवमतदाता सम्मेलन में बोले पीएम मोदी, युवा मतदाताओं का वोट तय करेगा कि भारत की दिशा क्या होगी……. ◆रिपोर्ट “(चन्दन सिंह बिष्ट)”स्टार खबर” हल्द्वानी……

67

@ हल्द्वानी में नमो नवमतदाता सम्मेलन मैं केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने की शिरकत……

◆ नमो: नवमतदाता सम्मेलन में बोले पीएम मोदी, युवा मतदाताओं का वोट तय करेगा कि भारत की दिशा क्या होगी…….

◆रिपोर्ट “(चन्दन सिंह बिष्ट)”स्टार खबर” हल्द्वानी……

हल्द्वानी नैनीताल
हल्द्वानी में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा उत्तराखंड द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में नमो नवमतदाता सम्मेलन का आयोजन किया।

जिसमें केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने मुख्य अतिथि के रूप में दीप प्रज्वलित कर सम्मेलन का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाइव शो के जरिए नमो नव मतदाता सम्मेलन में पहुंचे युवाओं ने सुना। इस दौरान बड़ी संख्या में युवा मतदाता मौजूद रहे। लाइव शो में पीएम मोदी ने नए मतदाताओं को उनके वोट की ताकत बताते हुए वोट डालने की अपील की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि आज जब देश वर्ष 2047 तक विकसित भारत बनने के लक्ष्य पर काम कर रहा है तो युवा मतदाताओं का वोट तय करेगा कि भारत की दिशा क्या होगी। वहीं केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश के हर वर्ग को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। भट्ट ने नव मतदाताओं से कहा कि आपका एक वोट देश के विकास के लिए बहुत जरूरी है। इसलिए आने वाले लोकसभा चुनाव में अपना अमूल्य वोट जरूर दें।