@. दुग्ध संघ चुनाव… ★. मुकेश सिंह बोरा का लालकुआं दुग्ध संघ का चेयरमैन बनना तय… ★. बोरा ने कहा,उत्पादकों एवं दुग्ध संघ के हित ही हमारी प्राथमिकता … रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

36

@. दुग्ध संघ चुनाव…

★. मुकेश सिंह बोरा का लालकुआं दुग्ध संघ का चेयरमैन बनना तय…

★. बोरा ने कहा,उत्पादकों एवं दुग्ध संघ के हित ही हमारी प्राथमिकता …

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

हल्द्वानी लालकुआं- नैनीताल के अध्यक्ष पद चुनाव के नामांकन की अंतिम तिथि में मुकेश सिंह बोरा का एकमात्र नामांकन होने पर उनका नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ का अध्यक्ष चुना जाना लगभग सुनिश्चित हो गया है।


आपको बता दें कि दुग्ध संघ के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि सभी संचालक मंडल के सदस्यों के साथ अध्यक्ष पद पर भी सिर्फ एक ही नामांकन पाया हैं इस पर दुग्ध संघ उत्पादकों दुग्ध संघ कर्मचारियों एवं भाजपा के अधिकारी एवं कार्यकर्ताओं में भी उत्साह का माहौल है ।


इस अवसर पर अध्यक्ष मंडल पर इकलौता नामांकन पत्र दाखिल करने वाले मुकेश सिंह बोरा ने कहा कि दुग्ध संघ का अध्यक्ष चुने जाने के बाद उत्पादकों एवं दुग्ध संघ के हित ही हमारी प्राथमिकता रहेगी उन्होंने दुग्ध उत्पादकों संचालक मंडल का आभार व्यक्त किया।वहीं मुख्य चुनाव अधिकारी डीसी जोशी ने कहा की सभी नौ संचालक मंडलों के पद पर एक-एक नामांकन तथा अध्यक्ष पद पर एक नामांकन ही प्राप्त हुआ है। वहीं चुनाव अधिकारी ने यह बताया की 29 फरवरी को न्यायालय का निर्णय आने के बाद ही चुनाव के परिणामों की घोषणा की जाएगी वही नांमाकन रैली में नैनीताल जिलाध्यक्ष भाजपा प्रताप से बिष्ट ,ब्लॉक प्रमुख धारी आशा रानी, ब्लॉक प्रमुख भीमताल हरीश बिष्ट,पूर्व विधायक नवीन दुमका ,प्रेम बल्लभ जोशी, दीपक सिंह बिष्ट, मदन सिंह बिष्ट, महेश सिंह बिष्ट, प्रमोद सनवाल, हरीश संवर पूरन जोशी, किशन मेलकानी, राजेंद्र सिंह नौला, गोविंद बल्लभ वासवाल, भगवत सिंह, चिंतामणि शेट्टी, हिमांशु जोशी बंसी भट्ट अन्य लोग शामिल रहे।