@ गणतंत्र दिवस के मौके पर उत्तराखंड पुलिस के 6 अधिकारियों और कर्मचारियों को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पदक से सम्मानित…. ★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल….

59

@ गणतंत्र दिवस के मौके पर उत्तराखंड पुलिस के 6 अधिकारियों और कर्मचारियों को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पदक से सम्मानित….

★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल….

 

हल्द्वानी। राष्ट्रपति द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर उत्तराखंड कारागार विभाग के तीन अधिकारियों को सराहनीय सेवा पदक दिया गया। इन पदकों को पाने वालों में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मनोज खोलिया, प्रशासनिक अधिकारी रंजीत सिंह और चीफ फार्मासिस्ट खुशी लाल को उत्कृष्ट कार्य के लिए राष्ट्रपति का सराहनीय सेवा पद प्रदान किया जायगा।


इसके साथ-साथ गणतंत्र दिवस के मौके पर उत्तराखंड पुलिस के 6 अधिकारियों और कर्मचारियों को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पदक से सम्मानित किया जाएगा। उत्तराखंड पुलिस में सम्मानित होने वाले अपर पुलिस महानिदेशक अजय प्रकाश अंशुमन, एसएसपी देहरादून अजय सिंह, आईजी पुलिस मुख्यालय रिद्धिम अग्रवाल, एसएसपी पौड़ी गढ़वाल श्वेता चौबे के अलावा एडिशनल सब इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह व हेड कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह को भी राष्ट्रपति मेडल से नवाजा जाएगा।