@ हल्द्वानी: बनभूलपुरा क्षेत्र में अवैध निर्माण में चली जेसीबी ..…. ★उग्र भीड़ द्वारा पुलिस व पत्रकारों पर किया पथराव…. ★कवरेज करने गए स्टार खबर के पत्रकार भी चंदन सिंह बिष्ट भी घायल…. ★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर ” नैनीताल…

931

@ हल्द्वानी: बनभूलपुरा क्षेत्र में अवैध निर्माण में चली जेसीबी ..….

★उग्र भीड़ द्वारा पुलिस व पत्रकारों पर किया पथराव….

★कवरेज करने गए स्टार खबर के पत्रकार भी चंदन सिंह बिष्ट भी घायल…

 

★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर ” नैनीताल…

हल्द्वानी के थाना बनभूलपुरा क्षेत्र में अवैध मदरसे एवं नमाज स्थल पर नगर निगम ने जेसीबी मशीन लगाकर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही शुरू की ।

इस दौरान नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम परितोष वर्मा समेत नगर निगम के अधिकारी मौजूद रहे।नगर निगम द्वारा ध्वस्तीकरण की कार्यवाही के दौरान नाराज़ भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद उन सभी के खिलाफ जवाबी कार्यवाही की गई,वहीं
थाना बनभूलपुरा एसओ नीरज भाकुनी साथ पुलिस फोर्स भी तैनात रही।

इस दौरान नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने बताया की यह सभी जगह अवैध तरीके से बनाए गए हैं।उन्होंने बताया कि अवैध मदरसे एवं नमाज स्थल को सील कर दिया था और अब इसे आज ध्वस्त कर दिया गया है।


ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ-साथ पत्रकारों पर भी पथराव किया, इसके बाद से पुलिस बल ने शक्ति के साथ जवाबी कार्रवाई की। मौके पर पुलिस बल के साथ एसएसपी नैनीताल प्रहलाद मीणा मौजूद हैं।