@.अफवाहों पर ना दें ध्यान ★. आज 14 फरवरी को लेकर आवश्यक सूचना : ★. हल्द्वानी शहर के लोगों के लिए आवश्यक सूचना किसी भी अफवाह पर ना दे ध्यान… रिपोर्ट: (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

369

@.अफवाहों पर ना दें ध्यान

★. आज 14 फरवरी को लेकर आवश्यक सूचना :

★. हल्द्वानी शहर के लोगों के लिए आवश्यक सूचना किसी भी अफवाह पर ना दे ध्यान…

रिपोर्ट: (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

हल्द्वानी:: आज दिनांक 14 फरवरी को बनभूलपुरा क्षेत्र के अतिरिक्त हल्द्वानी शहर में भी बाजार बंद या कर्फ्यू होने संबंधित अफवाह फैलाई जा रही है, हल्द्वानी शहर की आप सभी सम्मानित जनता को “स्टार खबर” (एक जिम्मेदार पोर्टल) होने के नाते अवगत कराता है कि केवल थाना बनभूलपुरा क्षेत्र को छोड़कर हल्द्वानी शहर या नैनीताल के किसी भी कस्बे में किसी भी तरह का कोई भी प्रतिबंध नहीं है कृपया अफवाह ना फैलाएं और ना ही किसी अफवाह पर ध्यान दें ।।

आपका अपना जिम्मेदार पोर्टल “स्टार खबर” महत्वपूर्ण जानकारी साझा कर रहा है कि :- आज बुधवार को हाईकोर्ट में वरिष्ठ न्यायमूर्ति मंनोज कुमार तिवारी की एकलपीठ में मलिक और नज़ाकत अली के बगीचे वाली याचिका 7वें और 9वें नंबर में लगी है। याचिका में कोर्ट बदलने से ज्यादा कुछ होने के उम्मीद नहीं है। अफवाहों से बचें और माहौल को शांत करने में प्रशासन और पुलिस की मदद करें। सुप्रीम कोर्ट में भी कल कोई याचिका सुनवाई के लिए नहीं लगी है।