@. झटका… ★. यूट्यूब से हटा मशहूर गीत ” गुलाबी शरारा “, जानिए क्या है पूरी वजह ? ★. देश दुनिया में तहलका मचा रखा था. बहुत कम समय में इस गीत पर 140 मिलियन व्यूज । रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

634

@. झटका…

★. यूट्यूब से हटा मशहूर गीत ” गुलाबी शरारा “, जानिए क्या है पूरी वजह ?

★. देश दुनिया में तहलका मचा रखा था. बहुत कम समय में इस गीत पर 140 मिलियन व्यूज ।

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”
हल्द्वानी
यूट्यूब से हटा मशहूर गीत ” गुलाबी शरारा ,कुछ महीनों पहले उत्तराखंड के मशहूर गायक इंद्र आर्य का एक गीत आया था “गुलाबी शरारा” जिसने उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पूरे देश दुनिया में तहलका मचा रखा था. बहुत कम समय में इस गीत पर 140 मिलियन व्यूज आ गए थे जिसने कहीं ना कहीं उत्तराखंड संगीत जगत में एक अलग कीर्तिमान स्थापित किया था.बॉलीवुड के कलाकार से लेकर तमाम विदेशी लोग इस गीत पर रील बना रहे थे लेकिन संगीत प्रेमियों को एक बहुत बड़ा झटका लगा है. और वह इसलिए लगा है कि यूट्यूब से अब इंद्र आर्य का गीत गुलाबी शरारा हटा दिया गया है,

koजी हां इस गीत के हटने से काफी लोग मायूस हैं और खुद इंद्र आर्य ने भी सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो साझा की है जिसमें उन्होंने अपने दुख को दुख दर्द को बयां किया है आपको बता दें कि जब “बगछट” से इंदर आर्य की बातचीत हुई तो इंदर आर्य का कहना है कि यह गीत मेरा नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड के लोगों का था और उत्तराखंड के लोग इस जीत पर गर्व करते थे लेकिन “चंदा” नाम के एक यूट्यूब चैनल ने इसे कॉपीराइट देकर हटा दिया है और साथ ही यह कहा कि एक उत्तराखंड के पुराने प्रसिद्ध गायक हैं उनके गीत से इसकी धुन मिलती थी जिस पर इंद्र आर्य ने आपत्ति जताते हुए कहा कि वैसे तो लगभग हर गीत की धुन थोड़ा बहुत हर किसी गीत से मिलती है लेकिन इस तरह से गीत को हटाना जायज नहीं है.140 मिलियन लोगों का जो प्यार था वह पल भर में ढेर हो गया है. इंद्र आर्य सहित इस गीत की पूरी टीम भी काफी निराश है. साथ ही साथ जो लोग इस गीत को पसंद करते थे उन्हें भी कहीं ना कहीं भावुकता देखी जा रही है . फिलहाल यूट्यूब से जिस ऑफिशल चैनल पर यह गीत रिलीज हुआ था वहां से हट चुका है और जल्द ही कोशिश कर रहे हैं इंद्र आर्य किए गीत वापस आ जाए ।