@. अजब गजब… ★. 18 बार जेल की हवा खा चुका है ये बंदा चोरी करना अभी भी नहीं भूला ★. करीब 5.50 लाख के जेवरात और नकदी बरामद आज और पुलिस के हत्थे चढ़ा रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

156

@. अजब गजब…

★. 18 बार जेल की हवा खा चुका है ये बंदा चोरी करना अभी भी नहीं भूला

★. करीब 5.50 लाख के जेवरात और नकदी बरामद आज और पुलिस के हत्थे चढ़ा

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

हल्द्वानी पुलिस ने एक बेहद शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। लेकिन पुलिस ने इस चोर को कोई पहली बार गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस इससे पहले इसे 18 बार गिरफ्तार कर चुकी है। 18 बार इसे जेल की हवा खिला चुकी है। लेकिन यह शातिर चोर अपनी आदतों से बाज नहीं आता। यह जेल में बंद होता है, जमानत लेता है और जमानत लेने के बाद फिर चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए जुट जाता है।इसका का नाम है आबिद। जिला उधम सिंह नगर का आबिद इतना शातिर है वह एक के बाद एक चोरी की घटना को अंजाम देता है। और फिर रफूचक्कर हो जाता है। जेल से निकलने के बाद आबिद ऐसे घरों को तलाशता है, जहां ताला लटका हो। और मौका देखते ही हाथ साफ कर देता है। हाल ही में उसने हल्द्वानी में दो चोरी की घटना को अंजाम दिया। हल्द्वानी थाना क्षेत्र में हुई दो अलग-अलग चोरी की घटना में पुलिस ने इस शातिर चोर के पास से पांच लाख से ज्यादा के जेवरात भी बरामद किए हैं।

जानकारी देते हुए एसपी सिटी प्रकाश चन्द्र ने बताया कि दीपक कुमार अग्रवाल निवासी मधुवन बिहार, चौकी टीपी नगर हल्द्वानी ने 28 अप्रैल को कोतवाली में तहरीर दी की अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर का ताला तोड़कर सोने के जेवरात व नकदी चोरी कर ली गई है।

वहीं कुशीराम निवासी जे. आर. पुरम तल्ली मंडी चौकी ने 18 अप्रैल को तहरीर दी की अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर का ताला तोड़कर सोने व चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर ली गई है।जिसके बाद चोरी की घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम गठन कर जांच शुरू की। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालकर एवं अन्य तलाश, आस-पास पूछताछ करते हुए होंडा बाई पास रोड से आरोपी आबिद पुत्र मौ. हुसैन नि. डांगपुरी थाना गदरपुर जिला उधम सिंह नगर उम्र 40 वर्ष को मय चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया गया।